Jio का 14 फरवरी को ग्राहकों के लिए खास ऑफर, स्पेशल प्रीपेड में मिलेंगे कई जबरदस्त फायदे, अब रात भर नहीं कटेगा फोन

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
Jio का 14 फरवरी को ग्राहकों के लिए खास ऑफर, स्पेशल प्रीपेड में मिलेंगे कई जबरदस्त फायदे, अब रात भर नहीं कटेगा फोन

BHOPAL. आज ( 14 फरवरी) को पूरी दुनिया में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जा रहा हैं। वहीं इस खास दिन में जियो अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर लेके आया है। इस ऑफर के तहत ग्राहक 14 फरवरी वेलेंटाइन डे स्पेशल ऑफर का फायदा उठा सकते है। इन स्पेशल प्रीपेड रिचार्ज को MyJio एप की मदद से किया जा सकता है। जियो अपने 349 रुपए, 899 रुपए और 2999 रुपए वाले प्लान के साथ कई शानदार बेनिफिट दे रही है। कंपनी अपने कुछ प्लान के साथ फ्री डेटा और कॉल के साथ कूपन भी दे रही है। हालांकि, ये कूपन सभी प्लान्स पर नहीं है। सिर्फ कुछ प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर ये स्पेशन ऑफर दिया जा रहा है।





बर्गर और फ्लाइट टिकट पर डिस्काउंट





MyJio एप की मदद से 349 रुपए, 899 रुपए और 2999 रुपए से रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को अतिरिक्त 12 जीबी 4जी डाटा का फायदा मिलेगा, जिसे वे 30 दिन में कभी भी रिडीम कर सकते हैं। Ixigo ऑफर्स के तहत फ्लाइट बुकिंग पर 750 रुपए की छूट मिलेगी। स्पेशल प्रीपेड रिचार्ज के तहत, यूजर्स को 799 रुपए की खरीद पर एक फर्न्स और पेटल्स पर 150 रुपए की छूट और मैकडॉनल्ड्स बर्गर में कम से कम 199 रुपए के ऑर्डर पर 105 रुपए का डिस्काउंट कूपन मिलेगा। 





ये खबर भी पढ़िए...











इन प्लान्स पर बेनिफिट 





जियो का 349 रुपए वाला 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2.5जीबी के हिसाब से टोटल 75जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस भी दे रही है। कंपनी इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है। इसके अलावा 899 रुपए वाले प्लान 90 दिन चलता है। इंटरनेट यूज करने के लिए कंपनी इस प्लान में हर दिन 2.5जीबी के हिसाब से टोटल 225जीबी डेटा दे रही है। प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस का भी फायदा होगा। 



वैलेंटाइन डे Valentine day Reliance Jio Valentine Day Offer jio valentine day offer jio special offer on valentine day reliance jio Reliance Jio Prepaid Plan जियो वैलेंटाइन डे ऑफर वैलेंटाइन डे पर जियो  का खास ऑफर रिलायंस जियो