राहुल गांधी के साथ असम में धक्का-मुक्की, फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ जयपुर में मोदी के रोड-शो करने सहित बड़ी खबरें

author-image
The Sootr
New Update
राहुल गांधी के साथ असम में धक्का-मुक्की, फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ जयपुर में मोदी के रोड-शो करने सहित बड़ी खबरें

भोपाल. कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकले राहुल गांधी के साथ असम में धक्का-मुक्की, फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ जयपुर में मोदी के रोड-शो करने सहित रविवार की बड़ी खबरें

रेलवे इंजीनियर की प्रेम प्रसंग में हत्या

रतलाम रेलवे डिवीजन हेडक्वार्टर में तैनात जूनियर इंजीनियर 32 वर्षीय दीक्षांत पंड्या की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग की बात कही जा रही है। आरोपी मोहसिन की पुलिस तलाश कर रही है।

फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ जयपुर में रोड-शो करेंगे मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमेनुएल मैक्रो 25 जनवरी को जयपुर यात्रा पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी मैक्रों के साथ रोड शो करेंगे।

असम में राहुल गांधी के साथ धक्का-मुक्की

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान रविवार को असम के सोनितपुर में राहुल गांधी के साथ धक्का-मुक्की हुई। राहुल का कहना है कि बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता झंडा लेकर हमारी बस के सामने आ गए। मैं बस से निकला, वो भाग गए।

टाटा के सभी पैसेंजर व्हीकल 1 फरवरी से महंगे होंगे

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल सेगमेंट की कारों की कीमत 1 फरवरी 0.7% तक की बढ़ेगी। मारुति ने 16 जनवरी को अपने सभी मॉडलों की कारों की कीमतों को 0.45% बढ़ा दिया है।

अफगानिस्तान में क्रैश हुआ प्लेन भारतीय नहीं

भारत के नागरिक उड्डयन विभाग ने कहा है कि अफगानिस्तान में रविवार क्रैश हुआ प्लेन भारत का नहीं था। यह एक एयर एंबुलेंस था, जो थाइलैंड से मॉस्को जा रहा था। रास्ते में इसने भारत के गया एयरपोर्ट पर ईंधन भरा था।



Tata Motors टाटा मोटर्स रेलवे जूनियर इंजीनियर की हत्या रतलाम में इंजीनियर की हत्या फ्रांस के राष्ट्रपति का जयपुर में रोड शो पीएम मोदी और मैक्रां फ्रांस के राष्ट्रपति टाटा मोटर्स की कारों के दाम बढ़े टाटा मोटर्स का शेयर Murder of railway junior engineer murder of engineer in Ratlam French President's road show in Jaipur PM Modi and Macron French President Tata Motors car prices increased Tata Motors shares