कंगना रनौत फिर राहुल गांधी पर हमलावर, बोलीं- वो तो Total Mess

एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि राहुल गांधी एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनके लिए केवल कुर्सी का महत्व है। वह कुर्सी के मोह में फंसे हुए हैं और उनका काम और व्यवहार पूरी तरह से असंगत है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
Kangana Ranaut statement
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के काम और व्यवहार को लेकर एक बार फिर तीखा बयान दिया है। उन्होंने राहुल की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) से करने के सवाल पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि राहुल गांधी एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनके लिए केवल कुर्सी का महत्व है। वह कुर्सी के मोह में फंसे हुए हैं और उनका काम और व्यवहार पूरी तरह से असंगत है। कंगना ने राहुल गांधी के लिए अंग्रेजी के "Total Mess" शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि वह एकदम बेतरतीब व्यक्ति हैं।

राहुल गांधी के पास स्पष्ट दृष्टिकोण नहीं

जब कंगना से इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) से राहुल की तुलना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसे एक मजाक करार दिया। कंगना ने कहा, प्लीज इस तरह के मजाक तो मत करिए। कंगना ने यह भी कहा कि राहुल गांधी के पास कोई स्पष्ट दृष्टिकोण नहीं है और न ही कोई ठोस विचारधारा है। वह केवल सत्ता के पीछे भागते हैं और उनका व्यवहार भी इसी का प्रतीक है।

कंगना ने कहा कि इंदिरा गांधी की तुलना में राहुल गांधी का रास्ता बिल्कुल अलग है। उनके पास किसी नेता के तौर पर जरूरी ठोस विचार नहीं हैं। वह केवल कुर्सी की चाहत में हर बार अपना रास्ता बदल लेते हैं, जो कि उनके नेतृत्व की कमजोरी को दर्शाता है।

कोलकाता कांड पर जताई चिंता 

इसी इंटरव्यू में कंगना ने कोलकाता में एक महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता पर भी अपनी चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि देश को ऐसे नेताओं की जरूरत है जो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तरह काम कर सकें। उन्होंने योगी आदित्यनाथ को एक सच्चे राष्ट्रवादी नेता बताते हुए कहा कि हमें ऐसे नेताओं का सम्मान करना चाहिए।

कंगना ने यह भी खुलासा किया कि हाल ही में किसान आंदोलन (Farmers Protest) की तुलना बांग्लादेश में हिंसा से करने पर उन्हें बीजेपी नेतृत्व से फटकार मिली थी। उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने उन्हें भविष्य में अपने शब्दों का चयन सावधानीपूर्वक करने की सलाह दी है, और वह आगे से अपने शब्दों के प्रति अधिक सतर्क रहेंगी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Kangana Ranaut statement Kangana Ranaut राहुल गांधी कंगना रनौत न्यूज कंगना रनौत Rahul Gandhi कंगना रनौत बयान