Kangana Ranaut : कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मारा थप्पड़, देखें वीडियो

अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत को CISF जवान ने थप्पड़ जड़ दिया। घटना चंडीगढ़ एयरपोर्ट की है। कंगना दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची थीं। कुलविंदर कंगना के किसानों को लेकर दिए गए बयान से नाराज थीं।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Kangana Ranaut MP BJP Lok Sabha Elections 2024 Narendra Modi द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kangana Ranaut Breaking

चंडीगढ़. अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत को CISF जवान ने थप्पड़ जड़ दिया। घटना चंडीगढ़ एयरपोर्ट की है। कंगना रनौत दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची थीं, यहीं सीआईएसएफ की महिला जवान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। महिला जवान को हिरासत में ले लिया गया है।

दिल्ली जाने चंडीगढ़ पहुंची थीं कंगना

आपको बता दें कि कंगना हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से संसदीय चुनी गई हैं। वे गुरुवार, 6 जून को दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वे बोर्डिंग के लिए जा रही थीं, तभी एलसीटी कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। कुलविंदर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात हैं। 

कंगना के बयान से नाराज थी जवान 

घटना के बाद कंगना ने बवाल काट दिया। उनकी शिकायत के बाद सुरक्षाकर्मियों ने CISF जवान कुलविंदर को हिरासत में ले लिया। हालांकि, घटना की साफ वजह सामने नहीं आई है। बताया जाता है कि कुलविंदर कंगना के किसानों को लेकर दिए गए बयान से नाराज थी।

देखें वीडियो.....

 

#Kangana Ranaut Breaking  #LokSabha Election 2024 #news #hindi #hindinews #latestnews #latestupdates

 

 

कंगना रनौत Kangana Ranaut Breaking Kangana Ranaut breaking