Kangana Ranaut को किसान आंदोलन वाले बयान पर पड़ा थप्पड़, पढ़िए कब-कब बोलीं विवादित बोल

कंगना रनौत को CISF जवान द्वारा थप्पड़ जड़ने की घटना के बाद एक बार फिर वह चर्चा में आ गई हैं। कंगना रानौत का विवादों से पुराना नाता रहा है। आइए, हम आपको बताते हैं कि उन्होंने कब-कब अपने बयानों से हंगमा खड़ा किया। 

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Kangana Ranaut MP BJP Narendra Modi Farmers Protest द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kangana Ranaut Controversy : अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत को CISF जवान द्वारा थप्पड़ जड़ने की घटना के बाद एक बार फिर वह चर्चा में आ गई हैं। CISF की महिला जवान कंगना के किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयानों से नाराज थीं। कंगना रानौत का विवादों से पुराना नाता रहा है। आइए, हम आपको बताते हैं कि उन्होंने कब-कब अपने बयानों से हंगमा खड़ा किया। 

फिल्मफेयर पर केस दर्ज कराने वालीं थीं

कंगना रनौत फिल्मफेयर के साथ विवाद में भी उलझ चुकी हैं। फिल्मफेयर के नॉमिनेशन लिस्ट को लेकर एक्ट्रेस और फिल्मफेयर के बीच ठन गई थी। कंगना रनौत ने नॉमिनेशन को लेकर फिल्मफेयर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही थी। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने मुकदमे की धमकी दी थी। इस पर फिल्मफेयर ने उनका नॉमिनेशन रद्द कर दिया था।

आजादी वाले बयान पर छिड़ा विवाद

कंगना के ‘असली आजादी' वाले बयान पर खूब हंगामा हुआ था। कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा था कि देश को ‘असली आजादी' 2014 में मिली, जब नरेंद्र मोदी सरकार बनी। उन्होंने कहा था कि 1947 में देश को जो स्वतंत्रता मिली थी वह ‘भीख' में मिली थी। कंगना के इस बयान के बाद जमकर राजनीतिक हंगामा मचा। कंगना के खिलाफ थाने में शिकायत तक हो गई और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा था।

शिवसेना के साथ विवाद

महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार पर विवादित टिप्पणी के बाद कंगना निशाने पर आ गई थीं। इसके बाद BMC ने पाली हिल्स इलाके में बने कंगना के ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बता कर उसे तोड़ दिया था। इसके बाद भी कंगना नहीं रुकी और राज्य सरकार की तुलना बाबर से कर डाली।

नेपोटिज्म पर बयान

कंगना रनौत हमेशा बॉलीवुड में नेपोटिज्म का बोलबाला होने का आरोप लगाती रही हैं। इस कड़ी में एक बार अपने कथित बयान में उन्हें फिल्ममेकर करण जौहर को मूवी माफिया और नेपोटिज्म का फ्लैग बियरर तक कह दिया था।

शबाना आजमी के साथ विवाद

बॉलीवुड की सीनियर एक्टर शबाना आजमी पर भी कंगना विवादास्पद बयान दे चुकी हैं, जिसे लेकर भी वह सुर्खियों में रहीं थीं। दरअसल, 2019 में हुए पुलवामा हमले के बाद एक्ट्रेस शबाना आजमी के किसी कार्यक्रम को लेकर कंगना ने बयान दिया था। हालांकि, बाद में शबाना आजमी ने कार्यक्रम कैंसिल कर दिया, लेकिन इस दौरान दोनों तरफ से काफी तनातनी बनी रही।

देखें वीडियो...

देकांगना रानौत विवाद Kangana Ranaut Controversy

Kangana Ranaut Controversy Kangana Ranaut कांगना रानौत विवाद कंगना रनौत फिल्मफेयर