कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी नेता ने कहा- अगर भारत की आस्था और हिंदुओं के खिलाफ बोलेंगे तो गोली मार दी जाएगी

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी नेता ने कहा- अगर भारत की आस्था और हिंदुओं के खिलाफ बोलेंगे तो गोली मार दी जाएगी

BENGALURU. कर्नाटक में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे पार्टी के नेता तीखी बयानबाजी दे रहे हैं। 10 मई को कनार्टक में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने एक विवादित बयान दिया है। पाटिल ने कहा-जो भी हिंदुओं के खिलाफ बात करेगा उसको गोली मार दी जाएगी। ऑन कैमरा दिया गया उनका ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद राज्य की विपक्षी पार्टियों ने उप पर कार्रवाई की मांग की है।





जनसभा को संबोधित करते हुए दिया बयान





कर्नाटक चुनाव के दौरान बसनगौड़ा विजयपुरा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने ने कहा, अगर आप भारत में हमारी आस्था के खिलाफ बोलते हैं, या भारत के खिलाफ बोलते हैं, या फिर हिंदुओं के खिलाफ बोलते हैं तो आपको गोली मार दी जाएगी। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि अगर कर्नाटक के लोग बीजेपी सरकार को वोट देते हैं तो वह सत्ता में दुबारा आने पर कर्नाटक में भी योगी आदित्यनाथ की शैली को लागू करेगा। उन्होंने कहा, अगर कोई बीजेपी के खिलाफ बोलेगा तो हम उसके साथ यूपी जैसा ही करेंगे। जो भी भारत के खिलाफ बोलेगा, उसका एनकाउंटर किया जाएगा। हम उनको जेल लेकर नहीं जाएंगे, बल्कि सारा फैसला सड़क पर ही हो जाएगा।





संबोधन में अतीक हत्याकांड का किया जिक्र





बसवनगौड़ा पाटिल ने संबोधन के दौरान यूपी में हुए अतीक हत्याकांड का उदाहरण देते हुए कहा- गैंगस्टर से माफिया और फिर राजनेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की उस समय तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी जब वह पुलिस हिरासत में अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए जा रहे थे।





ये भी पढ़ें...





पाक में कब्र पर ताला लगाने की खबर फेक, कई मीडिया हाउस ने ये गलत न्यूज चलाई, सच- हैदराबाद के शख्स ने मां की कब्र पर लगवाया है गेट





10 मई को वोटिंग 13 मई को नतीजे





मई में होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव की वोटिंग 10 मई को है। वहीं 13 मई को चुनाव के परिणाम की घोषणा होगी। चुनाव में जैसे-जैसे वोटिंग के दिन नजदीक आते जा रहे हैं वैसे ही नेताओं के बयान तीखे होते जा रहे हैं। इससे पहले वरिष्ठ बीजेपी नेता के एस ईश्वरप्पा ने अजान के लिए लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल पर आपत्ति जताते हुए नाराजगी जताई थी। बीजेपी नेता ने दावा किया कि लाउडस्पीकर पर अजान से लोग खासकर परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र परेशान हो जाते हैं।



चुनाव 2023 election 2023 karnataka news कर्नाटक न्यूज कर्नाटक विधानसभा चुनाव Karnataka Assembly Election bjp leader patil Basangouda Patil Yatnal बीजेपी नेता पाटिल बसनगौड़ा पाटिल यतनाल