केजरीवाल पहुंचे होईकोर्ट, आतंकी हमले की ISIS-k ने ली जिम्मेदारी

शराब घोटाले में गिरफ्तार दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर से जमानत के लिए हाईकोर्ट में अपील करने, केरल सरकार के देश की राष्ट्रपति के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचने सहित शनिवार की प्रमुख खबरें

author-image
Marut raj
New Update
Kejriwal reaches High Court ISIS takes responsibility for terrorist attack द सूत्र the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. रूस की राजधानी मॉस्को के क्रोकस सिटी हॉल में हुए हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन 'आईएसआईएस -के' ने ली है। शराब घोटाले में गिरफ्तार दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर से जमानत के लिए हाईकोर्ट में अपील करने सहित शनिवार की प्रमुख खबरें

मॉस्को आतंकी हमले की ISIS-K ने ली जिम्मेदारी 

रूस की राजधानी मॉस्को के क्रोकस सिटी हॉल पर हुए आतंकी हमले में 115 लोगों की मौत की जिम्मेदारी ISIS-K ने ली है। रूस ने हमले का बदला लेने की बात कही है।

केजरीवाल पहुंचे होईकोर्ट

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( Kejriwal ) ने अपनी गिरफ्तारी और रिमांड के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील कर  तत्काल सुनवाई की मांग है।

केरल सरकार राष्ट्रपति के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची

केरल सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में राष्ट्रपति के खिलाफ अर्जी लगाई है। इसमें कहा गया है कि वे 4 लंबित बिलों को मंजूरी नहीं दे रही हैं। इन विधेयकों को राज्य विधानसभा पास कर चुकी है।

बैस के यहां छापे की खबर झूठी

एमपी के पूर्व मुख्य सचिव रहे इकबाल सिंह बैस के यहां ईडी का छापा पड़ने की खबर तेजी से फैल गई। हालांकि, शाम को बैस ने खुद इन खबरों का खंडन किया। 

Kejriwal सीएम अरविंद केजरीवाल केजरीवाल ISIS-k होईकोर्ट