कोटा से किडनैप की गई छात्रा काव्या जयपुर में दिखी, 20 हजार का इनाम घोषित

कोटा से किडनेप हुई काव्या के केस में बड़ा अपडेट मिल रहा है। खबर है कि छात्रा काव्या जयपुर के दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर दो युवकों के साथ देखी गई है । छात्रा की तस्वीर CCTV में कैद हो गई है...

author-image
Sandeep Kumar
New Update
hHHH

जयपुर में दिखी छात्रा काव्या

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. राजस्थान के कोटा में NEET की तैयारी कर रही शिवपुरी की छात्रा के अपहरण मामले में जयपुर से बड़ी लीड मिली है। युवती को जयपुर के दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन ( Jaipur station ) पर देखा गया है। 18 मार्च का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। कोटा पुलिस भी यहां जांच करने पहुंची है। सीसीटीवी के आधार पर युवती की लोकेशन के बारे में पता लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जयपुर शहर में काव्या दो जगह पर वह दो लड़कों के साथ घूमते हुए दिखाई दे रही है। CCTV फुटेज के आधार छात्रा का पता लगाया जा रहा है।

राजस्थान सरकार ने की 20 हजार रुपए की घोषणा

राजस्थान के कोटा से अपहृत हुई शिवपुरी की छात्रा का बुधवार को भी कोई सुराग नहीं लगा। उधर राजस्थान सरकार ने बुधवार को ऐलान किया कि जो भी युवती की सूचना देगा उसे 20 हजार रुपए का ईनाम दिया जाएगा। राजस्थान के कोटा से अपहृत हुई शिवपुरी की छात्रा का अब तक कोई पता नहीं लगा। पुलिस की टीमों ने कई जगह दबिश देकर छात्रा की तलाश की, लेकिन अभी पुलिस के हाथ खाली हैं। वहीं अब खबर आई है कि राजस्थान सरकार ने लड़की को ढ़ूढ़ने या उसका पता बताने वाले को 20 हजार रुपए का ईनाम देने की घोषणा की है। बता दें कि छात्रा के अपहरण में पुलिस ने कई अहम सुराग मिलने का दावा भी किया है।

 

CCTV NEET 18 मार्च का सीसीटीवी फुटेज