चार साल के बेटे को मारकर बैग में लाश लेकर जा रही थी AI कंपनी की CEO, होटल में मिले खून के धब्बों ने खोला राज

author-image
Chakresh
एडिट
New Update
चार साल के बेटे को मारकर बैग में लाश लेकर जा रही थी AI कंपनी की CEO, होटल में मिले खून के धब्बों ने खोला राज

GOA. गोवा में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ( AI ) कंपनी की महिला CEO ने अपने ही 4 साल के बेटे की हत्या कर दी। महिला बेटे की लाश को बैग में भरकर जा रही थी, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। दरअसल सारा मामला होटल के कमरे में मिले खून के धब्बों से खुला। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक के चित्र दुर्ग में एक हैरान करने वाला हत्याकांड सामने आया है। एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी की महिला CEO ने अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी। महिला बेटे की लाश को बैग में लेकर GOA से कर्नाटक जा रही थी, लेकिन पुलिस ने रास्ते में ही उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक महिला सूचना सेठ की शादी 2010 में हुई थी। 2019 में उसका बेटा पैदा हुआ था और 2020 में उसका अपने पति से विवाद शुरू हो गया। मामला कोर्ट में चला गया, जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। कोर्ट ने आदेश दिया था कि बच्चे के पिता अपने बच्चे से रविवार को मिल सकते हैं। कोर्ट के इस आदेश के बाद आरोपी महिला तनाव में आ गई, क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उसका पति बेटे से मिले। प्लान के तहत आरोपी महिला शनिवार को बेटे को साथ लेकर गोवा गई और होटल में हत्याकांड को अंजाम दे दिया। महिला का सोचना था कि उसका पति बेटे से ना मिल सके, इसलिए उसने बेटे को ही खत्म कर दिया।

होटल के सफाई स्टाफ ने खोला मामला

घटना का खुलासा तब हुआ जब होटल का एक स्टाफ रूम में सफाई करने पहुंचा। उसने रूम में खून के धब्बे देखे। स्टाफ ने होटल मैनेजमेंट को इसकी सूचना दी। इसके बाद गोवा पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने CCTV चेक किया, जिसमें महिला अपने बेटे का साथ होटल में आती दिखी। हालांकि, जाते वक्त वह अकेली थी। इसके बाद गोवा पुलिस हरकत में आई।

टैक्सी में जाने की जिद कर रही थी महिला

होटल के स्टाफ ने पुलिस को बताया कि सोमवार को महिला अपने कमरे से अकेले बाहर निकली और बेंगलुरु के लिए टैक्सी बुक करने को कहा। स्टाफ ने महिला से कहा कि कैब का किराया ज्यादा होगा। उसने सूचना को फ्लाइट से बेंगलुरु जाने की सलाह दी। हालांकि, महिला टैक्सी से ही जाने की जिद कर रही थी। स्टाफ ने टैक्सी बुलाई, जिससे सूचना अपना सामान लेकर बेंगलुरु चली गई।

दरअसल जब महिला होटल छोड़कर गई तो बच्चा उसके साथ नहीं था। महिला को अकेले जाते देखने के बाद होटल स्टाफ को उस पर शक हुआ। जिस टैक्सी से महिला गई वह लोकल थी, इसलिए होटल के स्टाफ ने टैक्सी वाले से फोन कर महिला के बारे में पूछा। टैक्सी वाले ने बताया कि महिला टैक्सी में अकली ही है। इसके बाद होटल स्टाफ ने पुलिस को फोन कर पूरी जानकारी दी और पुलिस ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग में महिला को गिरफ्तार कर बैग में बच्चे की लाश बरामद कर ली।



गोआ का हत्या मामला हत्यारी सीईओ हत्यारी मां killer mother Goa murder case killer ceo