लोकसभा चुनाव के बाद Gorakhpur में सीएम योगी और मोहन भागवत, दोनों के बीच मुलाकात की अटकलें

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) को लोकसभा चुनाव में लगे झटके को देखते हुए भागवत और आदित्यनाथ के बीच मुलाकात को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-06-16T132843.477.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में है, जहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ( RSS) के प्रमुख मोहन भागवत स्वयंसेवकों के शिविर में भाग ले रहे हैं। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) को लोकसभा चुनाव में लगे झटके को देखते हुए भागवत और आदित्यनाथ के बीच मुलाकात को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं।

शनिवार को होनी थी योगी-भागवत की मुलाकात 

दोनों नेताओं की मुलाकात शनिवार को होनी थी, जिसे दो बार दोपहर और फिर शाम तक के लिए स्थगित कर दिया गया। देर रात तक दोनों की मुलाकात नहीं हो सकी थी। आपको बताते चलें कि कार्यकर्ता शिविर में भाग लेने के लिए मोहन भागवत बुधवार से गोरखपुर पर हैं और भागवत आज यानी रविवार 16 जून तक यहीं रहेंगे।

मुलाकात को माना जा रहा है अहम

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान राज्य में बीजेपी के प्रदर्शन को देखते हुए सीएम योगी और मोहन भागवत की मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। माना जा रहा है कि इस दौरान चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन और उत्तर प्रदेश में कामकाज को लेकर चर्चा हो सकती है। ऐसे में भागवत और योगी की यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। खासकर तब जब बीजेपी को यूपी जैसे अपने गढ़ में हार का सामना करना पड़ा है।

BJP-संघ के बीच कोई टकराव नहीं: संघ

संघ ने इस बात का भी खंडन किया कि लोकसभा चुनाव परिणामों को लेकर सरसंघचालक भागवत की आलोचनात्मक टिप्पणियां सत्तारूढ़ पार्टी को निशाना बनाकर की गई थीं। आरएसएस सूत्रों का दावा है कि आरएसएस और बीजेपी के बीच कोई दरार नहीं है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ RSS मोहन भागवत सीएम योगी और मोहन भागवत