लोकसभा चुनाव : बीजेपी का घोषणा पत्र जारी , सलमान खान के घर पर फायरिंग

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग द्वारा लिए जाने, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मध्य प्रदेश में आमसभा किए जाने सहित रविवार की प्रमुख खबरें...

author-image
Marut raj
New Update
Lok Sabha Elections BJP manifesto released firing at Salman Khan house the sootr द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. ईरान और इजराइल के बीच छिड़ी लड़ाई को देखते हुए एयर इंडिया द्वारा इजराइल जाने वाली फ्लाइट्स रद्द किए जाने, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी का घोषणा पत्र जारी होने से सहित रविवार की प्रमुख खबरें...

सलमान खान के घर पर फायरिंग

सलमान खान ( Salman Khan ) के घर के बाहर 4 राउंड फायरिंग की गई है। इस केस में 2 हमलावरों की तस्वीर सामनें आई। इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई ग्रुप ने ली है। 

इजराइल जाने वाली फ्लाइट्स रद्द

एयर इंडिया ने इजराइल जाने वाली फ्लाइट्स रद्द कर दी हैं। इजराइल और ईरान के बीच जंग जैसे हालात बनने पर यह फैसला लिया गया है। 

बीजेपी का घोषणा पत्र जारी

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा का घोषणा पत्र ( BJP manifesto ) जारी कर दिया गया है। इसमें UCC का वादा किया गया है। इसमें गरीबों के लिए 3 करोड़ घर का वादा किया गया है।

बच नहीं सकी मयंक की जान

रीवा में 160 फीट गहरे बोरवेल में फंसे मयंक को बचाया नहीं जा सका। करीब 45 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद वह बोरवेल के भीतर 42 फीट की गहराई पर मिट्‌टी-पत्थरों के बीच दबा मिला। 

निशा ने छोड़ी कांग्रेस

डिप्टी कलेक्टर के पद से इस्तीफा देकर राजनीति के मैदान में उतरीं निशा बांगरे ने विधानसभा के बाद अब लोकसभा में भी टिकट न मिलने पर कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया ( Nisha Bangre resigned from Congress  ) है।

कांग्रेस पर बरसे मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने मध्य प्रदेश के पिपरिया ( Pipariya ) में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

PM Narendra Modi पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव CONGRESS BJP manifesto Nisha Bangre Salman Khan सलमान खान बीजेपी का घोषणा