लोकसभा की कार्यवाही स्थगित, NEET पेपर लीक पर विपक्ष का जोरदार हंगामा

विपक्ष के हंगामे के कारण लोकसभा की कार्यवाही नहीं चल सकी। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने सदन की कार्यवाही सोमवार की सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित करने की घोषणा कर दी।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
delhi news
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Parliament Session : सदन की कार्यवाही का आज पांचवा दिन है। आज विपक्ष ने नीट पेपर लीक मामले को लेकर सरकार से सवाल पूछे हैं। नीट पर हुए जोरदार हंगामे के बाद कार्यवाही स्थगित कर दी गई। इससे पहले लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने नीट के मुद्दे पर अपनी बात रखी। फिलहाल विपक्ष के हंगामे के चलते सोमवार 1 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए कार्यवाही स्थगित कर दी है। 

ये खबर पढ़िए... राष्ट्रपति का अभिभाषण : आपातकाल को बताया संविधान पर सबसे बड़ा हमला

लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी बोले कि हम नीट मुद्दे पर चर्चा चाहते हैं। इसके जवाब में स्पीकर ने कहा कि आपके मुद्दे पर सरकार जवाब देगी। विपक्ष नीट पर चर्चा की मांग कर रहा है।

लोकसभा में राहुल बोले- नीट मुद्दे पर चर्चा जरूरी 

विपक्ष NEET पर चर्चा की मांग को लेकर स्थगन प्रस्ताव लाया था। लोकसभा स्पीकर ने कहा कि नियमों के मुताबिक राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद के बीच स्थगन प्रस्ताव नहीं लाया जाता। नेता राहुल गांधी ने कहा कि संसद में नीट मुद्दे पर चर्चा जरूरी है। छात्र इस देश के भविष्य हैं।  युवाओं को मैसेज जाना चाहिए कि सरकार और विपक्ष नीट मामले में साथ हैं। 

ये खबर पढ़िए... राहुल गांधी होंगे नेता प्रतिपक्ष, 20 साल में पहली बार संभालेंगे संवैधानिक पद और मंत्री जैसा कद

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Rahul Gandhi Parliament Session NEET Paper Leak NEET पेपर लीक लोकसभा की कार्यवाही स्थगित