दिनभर छाए रहेंगे बादल, आज फिर सता सकती है सर्दी, सुबह रहा कोहरे का असर

author-image
Chakresh
एडिट
New Update
दिनभर छाए रहेंगे बादल, आज फिर सता सकती है सर्दी, सुबह रहा कोहरे का असर

Today’s weather report- आज मुख्य रूप से बादल छाए रहने की संभावना है। कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश भी हो सकती है। अधिकतम तापमान सामान्य से कम रहने की संभावना है, जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से अधिक रहने की संभावना है। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के अधिकांश हिस्सों में मौसम समान रहने की संभावना है। कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है, लेकिन कहीं भी भारी बारिश की संभावना नहीं है।

15 डिग्री के आसपास रहेगा न्यूनतम पारा

भोपाल, मध्य प्रदेश में, अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। रायपुर, छत्तीसगढ़ में, अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। जयपुर, राजस्थान में, अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। दूसरी ओर न्यूनतम तापमान सामान्य से अधिक रहने की संभावना है। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के अधिकांश हिस्सों में न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस से 17 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। भोपाल, मध्य प्रदेश में, न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। रायपुर, छत्तीसगढ़ में, न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। जयपुर, राजस्थान में, न्यूनतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

मध्य प्रदेश - छाए रहेंगे बादल

मध्य प्रदेश में आज, 16 जनवरी, 2024 को मौसम मुख्य रूप से बादल छाए रहने की संभावना है। कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश भी हो सकती है। अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है, जबकि न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

छत्तीसगढ़ - हो सकती है हल्की बारिश

छत्तीसगढ़ में आज, 16 जनवरी, 2024 को मौसम मुख्य रूप से बादल छाए रहने की संभावना है। कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश भी हो सकती है। अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है, जबकि न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

राजस्थान - न्यूनतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा

राजस्थान में आज, 16 जनवरी, 2024 को मौसम मुख्य रूप से बादल छाए रहने की संभावना है। कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश भी हो सकती है। अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है, जबकि न्यूनतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।



Madhya Pradesh weather today Chhattisgarh weather today Rajasthan weather today today's weather weather forecast मध्य प्रदेश का मौसम आज छत्तीसगढ़ का मौसम आज राजस्थान का मौसम आज आज का मौसम मौसम विभाग की भविष्यवाणी