दाऊद इब्राहिम का यूपी के अपराध जगत में रहा है बड़ा दखल, डी-कंपनी से हथियार मंगाता था अतीक अहमद

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
दाऊद इब्राहिम का यूपी के अपराध जगत में रहा है बड़ा दखल, डी-कंपनी से हथियार मंगाता था अतीक अहमद

NEW DELHI. अंडरवर्ल्ड माफिया दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की खबरों का बाजार गर्म है। इस समय उसके अपराध की दुनिया के पुराने किस्से एक एक कर बाहर आ रहे हैं। इसी में एक है उसका यूपी में दखल। एक समय दाऊद इब्राहिम का यूपी में बड़ा दखल हुआ करता था। मारा जा चुका माफिया अतीक अहमद का दाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी से संबंध रहा है। अतीक अहमद के लिए हथियारों की सप्लाई में दाऊद इब्राहिम के नेटवर्क का इस्तेमाल किया जाता था।

डी-कंपनी और आईएसआई का कनेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यूपी पुलिस की चार्जशीट में इस बात का जिक्र भी किया गया था। हथियारों की आपूर्ति के लिए छोटा शकील का एक करीबी गुर्गा ये काम करता था। गुर्गा पाकिस्तान की एजेंसी आईएसआई और अतीक अहमद के गिरोह के साथ लगातार संपर्क में रहता था। डी-कंपनी आईएसआई के इशारे पर अतीक अहमद तक हथियार पहुंचाती थी।

दरअसल, प्रयागराज जिले में हुए उमेश पाल हत्याकांड को लेकर माफिया अतीक अहमद यूपी पुलिस की रिमांड पर लिया था। इस दौरान पूछताछ में अतीक अहमद ने पाकिस्तान से हथियार सप्लाई किए जाने का चौंकाने वाला खुलासा किया था, अतीक ने पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हथियार सप्लाई किए जाने का खुलासा किया था, माफिया पाकिस्तान में बैठे भारत के दुश्मनों के संपर्क में था। ये हथियार बड़े सुनियोजत तरीके से बॉर्डर क्रॉस कर भारत भेजे जाते थे। जानकारी के मुताबिक सप्लायर ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से पंजाब में हथियार गिराते थे, जहां से अतीक के गैंग के सदस्य इन्हें देश के अलग-अलग हिस्सों में पहुंचाते थे।

New Delhi News नई दिल्ली न्यूज Underworld Mafia Dawood Ibrahim Atiq Ahmed's connection with D-Company Mafia Atiq Ahmed Big disclosure of Mafia Atiq Ahmed अंडरवर्ल्ड माफिया दाऊद इब्राहिम डी-कंपनी से अतीक अहमद का कनेक्शन माफिया अतीक अहमद माफिया अतीक अहमद का बड़ा खुलासा