महाराष्ट्र: चंद्रपुर में डीजल टैंकर और ट्रक में भिड़ंत, 9 लोगों की जलकर मौत

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
महाराष्ट्र: चंद्रपुर में डीजल टैंकर और ट्रक में भिड़ंत, 9 लोगों की जलकर मौत

Chandrapur/Maharashtra. महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि डीजल टैंकर और ट्रक की जोरदार भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। हादसे में ट्रक चालक की भी जान चली गई है। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये हादसा चंद्रपुर जिले के एक इलाके में हुआ है। पुलिस के मुताबिक ट्रक में लकड़ियां लदी हुईं थी। फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है।









बुरी तरह से झुलसे लोग





हादसे में शव इतनी बुरी तरह से जल गए हैं कि उनकी पहचान करना मुश्किल हो रहा है। इस भीषण दुर्घटना के बाद कई घंटों तक चंद्रपुर शहर की ओर जाने वाली सड़क जाम रही। हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार देखने को मिली। आग की लपटों से पास के जंगल में आग लग गई।









दुर्घटना के बाद जंगल में लगी आग





चंद्रपुर सब डिवीजनल पुलिस अफसर सुधीर नंदनवार ने बताया कि शहर के मुख्य मार्ग पर अजयपुर गांव के पास ट्रक, टायर के फटने के बाद वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गया और उसमें आग लग गई। इस दुर्घटना के बाद टैंकर से पेट्रोल फैलने की वजह से आसपास के कई पेड़ जल गए हैं। आग तड़के चार बजे के आसपास लगी थी और इस पर शुक्रवार सुबह 11 बजे पूरी तरह काबू पाया गया। चंद्रपुर से फायर बिग्रेड की एक दर्जन गाड़ियों को आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर बुलाया गया था। इस अग्निकांड के आबाद हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार नजर आई।









फायर ब्रिगेड पर देर से पहुंचने का लगा आरोप





वन विभाग के सूत्रों ने बताया कि अजयपुर से अग्निशमन दल के लोग इस दुर्घटना के करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने में कई घंटे लग गए। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शवों को क्षतिग्रस्त ट्रकों से निकालकर नजदीकी अस्पताल के शवग्रह में रखवाया गया।



Maharashtra accident news महाराष्ट्र न्यूज नेशनल न्यूज National News डीजल टेंकर ट्रक भिड़ंत महाराष्ट्र एक्सीडेंट न्यूज national hindi news 9 people burnt to death नेशनल हिंदी न्यूज Chandrapur road accident Maharashtra News Diesel tanker truck collide