भुशी डैम हादसा : झरने में महिला सहित चार बच्चे डूबे, दो के शव बरामद

महाराष्ट्र के लोनावाला में भुशी डैम के पास झरने में एक महिला और 4 बच्चे डूब गए। इसमें दो के शव बरामद किए गए हैं। सभी पांच लोग पुणे के सैयद नगर के एक ही परिवार के हैं।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
एडिट
New Update
 Bhushi Dam Pune
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

महाराष्ट्र के पुणे के लोनावला स्थित भूशी डैम से बड़ी दुखद खबर सामने आई है। छुट्टियां बिताने लोनावला आए पांच से छह पर्यटकों के भुशी डैम के ओवरफ्लो पानी में डूबने की घटना सामने आई है। लोनावला के करीब एक जलप्रपात के पास बने भुशी डैम  में डूबे पांचों लोगों में दो शव बरामद कर लिए गए हैं । 30 जून रविवार होने के कारण भुशी डैम क्षेत्र में बड़ी संख्या में पर्यटक उमड़े थे। दरअसल भुशी डैम पर बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं।

बारिश के कारण शवों को निकालने में दिक्कत

पुलिस का कहना है कि बारिश जारी रहने के कारण बचाव दल को शवों को निकालने में परेशानी हो रही है। लोनावला इलाके में सुबह से ही पर्यटकों की भीड़ उमड़ पड़ी है और गाड़ियों की लंबी कतारें भी लगी हुई हैं।

ये खबर भी पढ़ें...

बदले कानून : ठग अब नहीं होंगे 420, हत्यारों को 302 में नहीं मिलेगी सजा, जानें वजह

लोनावला इलाके में बारिश ने भारी हुई है। महाराष्ट्र सहित पूरे देश से पर्यटक यहां पर्यटन के लिए आते हैं। इस जगह पर बड़ी संख्या में पर्यटक देखने को मिलते हैं। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोनावला ग्रामीण पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस की कड़ी सुरक्षा रखी गई है।

पर्यटकों को बाहर निकालने का काम जारी

बैकवाटर में डूबने वाले पर्यटकों पर किसी का ध्यान नहीं गया। पुलिस उनकी जांच कर रही है। हंगामा मचा हुआ है और पुलिस की ओर से पर्यटकों को बाहर निकालने का काम जारी है। पुलिस की ओर से पर्यटकों से अनुरोध किया गया है कि वे इस जगह पर घूमने के लिए आते समय सावधानी बरतें।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Hindi News maharashtra महाराष्ट्र न्यूज नेशनल हिंदी न्यूज