पीएम नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के रामेश्वरम में लगाई डुबकी, रश्मिका डीप फेक केस का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

author-image
The Sootr
New Update
पीएम नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के रामेश्वरम में लगाई डुबकी,  रश्मिका डीप फेक केस का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

भोपाल. अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा के यजमान बने पीएम नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के रामेश्वरम में लगाई डुबकी, रश्मिका डीप फेक केस का मुख्य आरोपी गिरफ्तार होने सहित शनिवार की प्रमुख खबरें

मोदी ने तमिलनाडु के रामेश्वरम में लगाई डुबकी

पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तमिलनाडु के रामेश्वरम के अग्नि तीर्थम पर डुबकी लगाई। अयोध्या में 22 जनवरी के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले मोदी उन मंदिरों में दर्शन कर रहे हैं, जिनका रामायण में जिक्र है।

इंदौर में कोरोना के दो मरीज मिले

उज्जैन से इंदौर लौटी 13 वर्षीय बच्ची के अलावा एक 59 वर्षीय महिला कोरोना पाजिटिव मिली है। इन दो नए केस के साथ ही शहर में पांच एक्टिव मरीज हो गए हैं।

जमीन घोटाला केस में हेमंत सोरेन से ईडी की पूछताछ

झारखंड के जमीन घोटाला केस में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछताछ करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम शनिवार को रांची पहुंची। जांच एजेंसी दोपहर 1 बजे मुख्यमंत्री आवास पहुंची।

एमपी में डॉक्टर दंपत्ति ने दी जान

बीना में सरकारी अस्पताल में पदस्थ डॉ. बलवीर कैथोरिया और उनकी पत्नी डॉ. शशि कैथोरिया ने शुक्रवार-शनिवार की रात आत्महत्या कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डॉक्टर दंपत्ति कर्ज से परेशान थे।

भारत-म्यांमार बॉर्डर पर दोनों देशों के बीच फ्री मूवमेंट पर लगेगी पाबंदी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को असम में ऐलान किया है कि भारत-म्यांमार बॉर्डर पर खुली सीमा की फेंसिंग की जाएगी। घुसपैठ रोकने दोनों देशों के बीच फ्री मूवमेंट को भी बंद किया जाएगा।

रश्मिका डीप फेक केस का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रश्मिका मंदाना का डीप फेक वीडियो बनाने वाला आरोपी आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ईमानी नवीन आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के पलापाररू गांव का रहने वाला है.



हेमंत सोरेन जमीन घोटाला Rashmika Mandanna डॉक्टर ने की सुसाइड एमपी में डॉक्टर दंपत्ति ने की खुदखुशी रश्मिका मंदाना का डीप फेक वीडियो पीएम नरेंद्र मोदी narendra modi रश्मिका मंदाना Jharkhand land scam Hemant Soren land scam नरेंद्र मोदी Doctor commits suicide Doctor couple commits suicide in MP PM Narendra Modi Deep Fake Video of Rashmika Mandanna झारखंड जमीन घोटाला