मालदीव ने भारत से कहा है कि वह 15 मार्च तक अपने सैनिक निकाल ले, भारत ने 6 विकेट से जीता इंदौर का मैच

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
मालदीव ने भारत से कहा है कि वह 15 मार्च तक अपने सैनिक निकाल ले, भारत ने 6 विकेट से जीता इंदौर का मैच

भोपाल. मालदीव ने भारत से कहा है कि वह 15 मार्च तक अपने सैनिक निकाल ले, भारत ने 6 विकेट से जीता इंदौर का मैच, मिलिंद देवड़ा के कांग्रेस छोड़ शिंदे के साथ जाने सहित प्रमुख खबरें....

भारत 15 मार्च तक सैनिक निकाले: मालदीव

मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू ने आधिकारिक तौर पर भारत को अपने सैनिक हटाने के लिए 15 मार्च तक का समय दिया है। रविवार को मालदीव के प्रेसिडेंट ऑफिस के प्रवक्ता अब्दुल्ला नजीम इब्राहिम ने कहा कि राष्ट्रपति मुइज्जू और उनकी सरकार की यही नीति है।

भारत ने 6 विकेट से जीता इंदौर का मैच

भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरा टी-20 मैच 6 विकेट से जीत लिया है। टीम ने इंदौर के होलकर स्टेडियम में 173 रन का टारगेट 15.4 ओवर में 4 विकेट पर हासिल कर लिया।

मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस छोड़ी

महाराष्ट्र कांग्रेस के दिग्गज नेता मिलिंद देवड़ा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल होंगे। कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने कहा कि इस्तीफे की टाइमिंग पीएम मोदी ने तय की है।

शिवपुरी की ललिता से मोदी करेंगे बात

शिवपुरी जिले की रहने वाली ललिता आदिवासी पीएम मोदी से बात करेंगी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की योजनाओं के कारण उनके जीवन में बहुत बदलाव आया है। 15 जनवरी को पीएम लाभार्थियों से संवाद करेंगे।

उमा की राहुल गांधी को अयोध्या जाने की सलाह

भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने अयोध्या जाने की सलाह दी है।

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 14 जनवरी से मणिपुर के थौबल से शुरू हुई। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने यात्रा को हरी झंडी दिखाई।

मालदीव भारत मालदीव और भारत के रिश्तों में तनाव मिलिंद देवड़ा मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस छोड़ी मिलिंद देवड़ा एकनाथ शिंदे Maldives India Tension in relations between Maldives and India Milind Deora Milind Deora left Congress Milind Deora Eknath Shinde