महिला और पुरुष इंस्पेक्टर की होती रही पिटाई, पुलिस बनाती रही वीडियो, जानें क्या है पूरा मामला

पत्नी से झूठ बोलकर घर निकलना एक इंस्पेक्टर को महंगा पड़ गया। पत्नी को जब शक हुआ तो वह अपने भाई और भाभी के साथ मिलकर पति की खोजबीन करने पहुंच गए। यहां इंस्पेक्टर पति महिला इंस्पेक्टर के रूम में मिला... जानें फिर क्या हु्आ...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-03T222636.484
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के रकाबगंज थाने की महिला और पुरुष इंस्पेक्टर के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि रकाबगंज थाने के अंतर्गत आने वाले सरकारी आवास पर शनिवार की शाम उस समय बवाल मच गया जब एक महिला मेरठ से घरवालों के साथ पहुंची। महिला ने दरवाजा खटखटाया तो अपने इंस्पेक्टर पति और महिला इंस्पेक्टर को दबोच लिया।

महिला ने भाई के साथ मिलकर की पति की पिटाई

इस दौरान वहां पर मौजूद महिला के भाई ने अपने जीजा की बनियान पकड़कर बाहर घसीट लाया, और बाहर लाकर दोनों की जबरदस्त कुटाई कर दी। इस दौरान वहां पर मौजूद पुलिस कर्मी उन्हें बचाने के बजाए वीडियो बनाते रहे। पुलिस आयुक्त जे रविन्दर गौड ने रकाबगंज थाने की महिला इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही महिला इंस्पेक्टर की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है। तीन गिरफ्तार हैं।

पुलिस बनाती रही वीडियो

खबर है कि महिला इंस्पेक्टर के थाने में अधीनस्थों से संबंध मधुर नहीं हैं। पूर्व में उनका अधीनस्थों से विवाद हुआ है। इस वजह से बवाल के दौरान पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव नहीं कराया। मारपीट करने वालों को रोकने का प्रयास नहीं किया। चुपचाप तमाशा देखते रहे। वीडियो बनाते रहे। वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। अपने थाने की इंस्पेक्टर की छवि खराब करने में पुलिसकर्मियों ने भी अहम भूमिका निभाई। 

पत्नी सहित तीन गिरफ्तार

पुलिस ने इंस्पेक्टर पवन कुमार की पत्नी गीता नागर, साले ज्वाला नागर व सरहज सोनिया नागर को पकड़ा है। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बेटा अधिराज भी अपनी मां के साथ आया था। वह नाबालिग है। उसे सुपुर्दगी में दिया जाएगा। फरार आरोपियों को भी अभियुक्त बनाया गया है।

महिला इंस्पेक्टर बोली हाथ की हड्डी टूटी

महिला इंस्पेक्टर के साथ मामूली मारपीट नहीं हुई है। एक महिला ने उनका हाथ बुरी तरह मरोड़ दिया था। वह दर्द से चीख पड़ी थीं। इंस्पेक्टर ने एसीपी को बताया के उनके हाथ की हड्डी टूट गई है। बहुत तेज दर्द हो रहा है। पुलिस ने महिला इंस्पेक्टर को मेडिकल के लिए भेजा।

थाने में मुंशी से हुई थी मारपीट

शुक्रवार को रकाबगंज थाने में महिला इंस्पेक्टर और एक मुंशी के बीच विवाद हुआ था। गाली-गलौज के बाद नौबत मारपीट तक पहुंच गई थी। सूचना पर एसीपी सदर सुकन्या शर्मा मौके पर पहुंची थीं। इंस्पेक्टर और मुंशी के बीच में पूर्व में भी विवाद हुआ था। यह जानकारी अधिकारियों को थी। तब भी दोनों में से किसी को थाने से हटाया नहीं गया।

इंस्पेक्टर की पत्नी के संपर्क में था पुलिसकर्मी

चर्चा तो यह भी है कि थाने से ही एक पुलिसकर्मी ने इंस्पेक्टर की पत्नी से संपर्क किया था। उन्हें आगरा बुलाया था। बताया कि उनके पति की गाड़ी इंस्पेक्टर के आवास के बाहर खड़ी है। मारपीट करने वालों में मेरठ से आई महिला का भतीजा दिग्विजय भी शामिल था। घटना के बाद उसे पकड़ लिया गया था। थाना रकाबगंज में किसी ने उसे नहीं बैठाया। मामला उल्टा होता देख दिग्विजय चालक के साथ भाग गया था। पुलिस आयुक्त जे रविन्दर गौड ने बताया कि किसी को कानून को हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। महिला इंस्पेक्टर से किसी को कोई शिकायत थी तो अधिकारियों से करनी चाहिए थी। इस तरह उसके घर पर मारपीट गलत है। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

महिला और पुरुष इंस्पेक्टर की पिटाई महिला और पुरुष इंस्पेक्टर दोनों की पिटाई का वीडियो वायरल