ममता बनर्जी ने डॉगी के साथ किया वर्कआउट, इंस्टाग्राम पर लिखा- किसी दिन आपको एक्सट्रा मोटिवेशन की जरूरत होती है

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ममता बनर्जी ने डॉगी के साथ किया वर्कआउट, इंस्टाग्राम पर लिखा- किसी दिन आपको एक्सट्रा मोटिवेशन की जरूरत होती है

KOLKATA. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में ममता बनर्जी वर्क आउट करते हुए नजर आ रहीं हैं। ममता साड़ी पहनकर हाथ में पप्पी लेकर ट्रेडमिल पर वॉक करती दिख रही हैं। इस वीडियो को ममता ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और हर कोई उनके फिटनेस की तारीफ कर रहा है।







View this post on Instagram

A post shared by Mamata Banerjee (@mamataofficial)





छोटे पप्पी संग ममता का वर्कआउट





खुद को फिट रखने के लिए ममता वर्क आउट कर रही हैं। इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में ममता सफेद साड़ी में ट्रेडमिल पर वर्कआउट कर रही हैं। साथ ही उनके हाथ में भूरे रंग का एक पप्पी है। वह इस छोटे पप्पी को हाथ में लिए ट्रेडमिल पर चलते हुए दिखाई दे रही है। इस दौरान ममता बनर्जी की नजर पप्पी से नहीं हट रही है। वीडियो शेयर कर ममता ने एक मोटिवेशन कैप्शन भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा- किसी दिन आपको एक्सट्रा मोटिवेशन की जरूरत होती है। ममता बनर्जी का ये वर्कआउट वीडियो जो भी देख रहा है उनकी तारीफ कर रहा है।





ये खबर भी पढ़िए..... 











पहलवानों को दिया अपना समर्थन 





पांच दशक से भी ज्यादा समय से राजनीति में सक्रिय 68 वर्षीय नेता भाजपा की धुर विरोधी मानी जाती हैं। ममता की राजनीति की बात करें तो वो अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी एकता की मुहिम में शामिल हो गई हैं। बता दें, कि ममता बनर्जी आए दिन केंद्र सरकार की आलोचना करती हैं। वहीं दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों द्वारा जारी विरोध प्रदर्शन पर ममता ने पहलवानों को अपना समर्थन दिया और भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ बयान दिया था। 



ममता बनर्जी Mamta Banerjee Mamta Banerjee workout Mamta Banerjee Video Mamta workout with dog ममता बनर्जी  वर्कआउट ममता का डॉगी संग  वर्कआउट