रैंप वॉक कर आलोचकों के निशाने पर आईं मनु भाकर, शूटर ने दिया करारा जवाब

मनु भाकर ब्लैक ड्रेस में रैंप वॉक करने के कारण आलोचकों के निशाने पर आ गईं। ऐसे में शूटर ने नफरत करने वालों को करारा जवाब देते हुए कहा कि नफरत करने वाले हमेशा नफरत ही करेंगे और प्यार करने वाले हमेशा प्यार ही करेंगे।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
एडिट
New Update
Manu Bhaker Haryana
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पेरिस ओलंपिक 2024 की डबल मेडलिस्ट Manu bhaker फिलहाल अपने खेल से दूर हैं, लेकिन सुर्खियों में हैं। मनु भाकर हाल ही में रैंप वॉक करती नजर आईं। इसके लिए उनकी आलोचना हो रही थी। इस पर शूटर ने अपने हेटर्स को करारा जवाब दिया है। मनु भाकर ने लैक्मे फैशन वीक 2024 में रैंप वॉक किया। वह ब्लैक ड्रेस में रैंप पर कॉन्फिडेंट नजर आईं, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

मनु ने आलोचकों पर साधा निशाना

Manu bhaker जिस तरह अपने प्रतिद्वंद्वियों को अपनी पिस्तौल से जवाब देती हैं। उसी तरह उन्होंने अपने आलोचकों पर निशाना साधते हुए कहा कि नफरत करने वाले तो नफरत ही करेंगे। इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स वाली मनु भाकर ने एक रील शेयर की, जिसमें वह रैंप वॉक कर रही हैं। मनु की इस पोस्ट पर हजारों कमेंट आए। इसमें जाहिर तौर पर ज्यादातर कमेंट अच्छे थे और कुछ कमेंट बुरे भी थे।

नफरत करने वाले नफरत करेंगे- मनु

Manu bhaker को यह पसंद नहीं आया और पेरिस ओलंपिक में निशानेबाजी में दो कांस्य पदक जीतने वाली इस निशानेबाज ने आलोचकों को लेकर सोशल मीडिया पर टिप्पणी कर कहा कि वाह, कुछ अच्छे शब्दों के लिए आप लोगों का शुक्रिया। साथ ही, मुझे कुछ नफरत करने वाले भी दिखाई दे रहे हैं। मैं बस इतना कहना चाहती थी कि खुद को किसी चीज तक सीमित मत रखो। अपनी जिंदगी को बड़ा बनाओ। अपना करियर चमकाओ और अपने माता-पिता को गर्व महसूस कराओ। नफरत करने वाले नफरत करेंगे, प्यार करने वाले प्यार करेंगे, जो करना है करो। अपना मनोबल ऊंचा रखो और अपने तरीके से अपना रास्ता बनाओ। चीजों के लिए कोई शॉर्टकट नहीं होता, लेकिन जब अच्छाई ने आपको मुश्किल चीजें करने की ताकत दी है, तो आसान चीजें क्यों करें।"

अगले साल मुकाबले में होंगी शामिल 

Manu bhaker भले ही कुछ महीनों से शूटिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह अगले महीने से अपनी ट्रेनिंग शुरू करने जा रही हैं। नवंबर में वह फिर से शूटिंग रेंज में नजर आएंगी और अगले साल होने वाले टूर्नामेंट के जरिए प्रतिस्पर्धी शूटिंग में वापसी करेंगी। इंटरनेशनल शूटिंग स्पोर्ट फेडरेशन (ISSF) वर्ल्ड कप फाइनल से पहले दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए मनु भाकर ने कहा कि मैं नवंबर में ट्रेनिंग पर वापस आ जाऊंगी और संभवत: अगले साल तक मुकाबले में शामिल हो जाऊंगी। मैं सभी एक्शन को करीब से फॉलो करूंगी, लेकिन मेरा ध्यान 10 मीटर इवेंट, 25 मीटर इवेंट और पिस्टल इवेंट पर रहेगा, क्योंकि मैं पिस्टल शूटर हूं।

खबर से जुड़े सामान्य से सवाल

मनु भाकर ने रैंप वॉक कब और कहां की?
मनु भाकर ने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक 2024 में रैंप वॉक की, जहां वह एक ब्लैक ड्रेस में कॉन्फिडेंट नजर आईं।
मनु भाकर की रैंप वॉक पर क्या प्रतिक्रियाएं आईं?
सोशल मीडिया पर उनकी रैंप वॉक को लेकर मिश्रित प्रतिक्रियाएं आईं। कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया, जबकि कई ने सराहा।
मनु भाकर ने अपने आलोचकों को क्या जवाब दिया?
मनु ने कहा कि "नफरत करने वाले नफरत करेंगे" और उन्होंने लोगों को प्रेरित करते हुए कहा कि उन्हें अपनी जिंदगी को बड़ा बनाना चाहिए और अपने तरीके से आगे बढ़ना चाहिए।
मनु भाकर भविष्य में किस प्रकार के मुकाबलों में भाग लेंगी?
मनु भाकर अगले साल होने वाले विभिन्न टूर्नामेंट में भाग लेने की योजना बना रही हैं, विशेष रूप से 10 मीटर, 25 मीटर और पिस्टल इवेंट में।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Sports News Haryana News Manu Bhaker मनु भाकर हिंदी न्यूज रैंप वॉक हरियाणा manu bhaker ramp walk