भरी पंचायत में महिला ने चप्पलों से कर दी मौलवी की पिटाई, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बच्चों को ट्यूशन देने वाले झांड फूंक करने वाले मौलवी को एक महिला ने भरी पंचायत में पंचों के सामने चप्पलों से पिटाई कर दी। मौलवी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक मौलवी ने झाड़ फूंक कर भूतप्रेत भगाने के बहाने कमरे में बंदकर युवती के साथ छेड़खानी कर दी। फिर क्या था युवती ने छेड़खानी की बात अपनी मां से बता दी। जब इस मामले को लेकर युवती की मां ने हंगामा किया तो पंचायत बैठ गई। महिला ने भरी पंचायत में पंचों के सामने ही मौलवी की चप्पलों से पिटाई कर दी। मौलवी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

युवती की बीमारी का फायदा उठाने की कोशिश

मौलवी जो कि बच्चों को ट्यूशन देता है और झाड़-फूंक कर भूत-प्रेत भगाने का भी दावा करता है। मोहल्ले की एक युवती, जो कई दिनों से बीमार थी, उसकी मां ने मौलवी से संपर्क किया। मौलवी ने युवती को देखकर कहा कि उसे कोई शारीरिक बीमारी नहीं है, बल्कि उसके ऊपर भूत-प्रेत का साया है, जिसके लिए झाड़-फूंक करनी पड़ेगी। युवती की मां ने मौलवी की बात पर भरोसा करके अपनी बेटी को भेज दिया। मौलवी ने झाड़ फूंक का हवाला देकर युवती को एक बंद कमरे में ले गया और छेड़खानी करने लगा। 

मौलवी के झांसे आई युवती मां

महिला ने मौलवी की बातों में आकर झाड़-फूंक के लिए पैसे भी दे दिए। मौलवी ने झाड़-फूंक का सामान लाकर घर में झाड़ फूंक की प्रक्रिया शुरू की। झाड़ फूंक प्रकिया के पहले मौलवी ने घर के सभी को सदस्यों को बाहर जाने को कह दिया। मौलवी ने दावा किया था कि यदि कोई अंदर रहा, तो उस पर भी भूत सवार हो जाएगा। डर की वजह से घरवाले कमरे के बाहर चले गए और मौलवी ने युवती को कमरे में अकेले बंद कर लिया। काफी देर तक जब मौलवी कमरे से बाहर नहीं निकला, तो युवती की मां को शक हुआ। जब उसने दरवाजा खोला तो देखा कि उसकी बेटी बदहवास अवस्था में थी और उसके कपड़ों की स्थिति ठीक नहीं थी।

भारी पंचायत में चप्पलों से पिटाई

युवती की मां ने मौलवी के रिश्तेदारों और अन्य लोगों को दी। इसके बाद पंचायत की बैठक बुलाई गई। पंचायत के सामने ही महिला ने मौलवी की चप्पलों से पिटाई कर दी। इस दौरान वहां मौजूद एक व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुरादाबाद के अगवानपुर की घटना

दरअसल ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के अगवानपुर का है। मामले पर पुलिस का कहना है कि उनके पास इस घटना की कोई आधिकारिक शिकायत नहीं आई है। अगर कोई शिकायत दर्ज कराई जाती है, तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

ये खबर भी पढ़िए...Nupur Sharma , टी राजा समेत हिंदू नेताओं की हत्या की साजिश रचने वाला मौलाना सूरत से अरेस्ट

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

यूपी न्यूज उत्तर प्रदेश न्यूज हिंदी न्यूज मुरादाबाद देश दुनिया न्यूज मौलवी पिटाई