मुकेश अंबानी ने अपने कर्मचारी मनोज मोदी को तोहफे में दिया 1500 करोड़ का घर, 22 मंजिला इमारत का नाम वृंदावन

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
मुकेश अंबानी ने अपने कर्मचारी मनोज मोदी को तोहफे में दिया 1500 करोड़ का घर, 22 मंजिला इमारत का नाम वृंदावन

Mumbai. भारत के सफलतम उद्यमी और बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के एक कदम ने सबको चौंका दिया है। खासकर नौकरीपेशा लोगों को जो अपनी कंपनी से अच्छे बोनस या गिफ्ट की आस लगाए रहते हैं। दरअसल मुकेश अंबानी ने अपनी कंपनी रिलायंस के एक कर्मचारी को इतना बड़ा तोहफा दिया है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। जी हां, मुकेश अंबानी ने अपने कर्मचारी को एक 22 मंजिला इमारत तोहफे में दे दी है, जिसकी कीमत 1500 करोड़ रुपए है। इतना बेशकीमती तोहफा पाने वाले कर्मचारी का नाम है मनोज मोदी, उन्हें मुकेश अंबानी का सबसे खास कर्मचारी माना जाता है। यह आलीशान इमारत मुंबई की प्राइम लोकेशन नेपीन सी रोड पर स्थित है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • आर्यन खान बिजनेस में आजमाएंगे हाथ, कपड़ों की कंपनी की शुरूआत, लग्जरी स्ट्रीट वियर ब्रैंड D, Yavol के टीजर में शाहरूख के साथ दिखे






  • जानकारी के मुताबिक कुछ माह पहले ही मुकेश अंबानी ने यह इमारत मनोज मोदी को भेंट की है। बता दें कि मनोज मोदी रिलायंस जियो और रिटेल के डायरेक्टर हैं। अंबानी की ओर से गिफ्ट की गई इस इमारत को वृंदावन का नाम दिया गया है। इमारत जिस सड़क पर स्थित है वहां जिंदल ग्रुप के डायरेक्ट सज्जन जिंदल का भी निवास है। यह इमारत नेपीन सी रोड पर स्थित है, जहां 70,600 रुपए प्रति वर्गफुट जमीनों के दाम चल रहे हैं। इस लिहाज से इमारत की कीमत 15 सौ करोड़ रुपए आंकी जा रही है। 





    8 हजार वर्ग फुट के 22 फ्लोर





    इस इमारत में हर फ्लोर 8 हजार स्क्वैयर फीट का निर्माण है। कुल एरिया की बात की जाए तो 1.7 लाख वर्गफुट है। यहां तक कि इमारत की 7 मंजिलों को महज पार्किंग के लिए रिजर्व रखा गया है। इमारत में लगा कुछ फर्नीचर इटली से आयात कराया गया है। हाल ही में मनोज मोदी ने अपने दो अपार्टमेंट्स को बेचा है। दस्तावेजों में इनकी कीमत 41.5 करोड़ रुपए थी। मुकेश अंबानी के इस गिफ्ट की चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर की जा रही है। हर कोई यही चाह रहा है कि काश उसका मालिक भी इतना दरियादिल हो जाए। 







    Mukesh Ambani Manoj Modi Expensive Gift 15 billion gifted building मुकेश अम्बानी मनोज मोदी एक्सपेंसिव गिफ्ट 15 अरब की इमारत गिफ्ट की