मुंबई पुलिस को फोन पर मिली धमकी, ''सीमा को पाकिस्तान भेजो, वरना 26/11 जैसा हमला होगा''

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
मुंबई पुलिस को फोन पर मिली धमकी, ''सीमा को पाकिस्तान भेजो, वरना 26/11 जैसा हमला होगा''

MUMBAI. सीमा और सचिन के प्यार के चर्चे पूरे देश में हैं। मुंबई पुलिस को फोन पर धमकी मिली है कि अगर सीमा को वापस नहीं भेजा तो भारत पर 26/11 जैसा आतंकी हमला होगा। कंट्रोल रूम में फोन करके एक व्यक्ति ने कहा कि अगर सीमा हैदर वापस नहीं आई तो भारत बर्बाद हो जाएगा। 26/11 जैसा हमला दोबारा होगा। जांच एजेंसी धमकी देने वाली का पता लगाने में जुटी हैं।





एक आतंकी संगठन ने भी दी थी धमकी





11 जुलाई को बलूचिस्तान से आतंकी संगठन ने एक वीडियो जारी करके भारत को धमकी दी थी। एक हथियारबंद आतंकी सीमा हैदर को पाकिस्तान वापस भेजने की बात कह रहा था। आतंकी ने धमकी दी कि अगर सीमा और उसके 4 बच्चों को पाकिस्तान को नहीं सौंपा गया तो इसका अंजाम पाकिस्तान में मौजूद हिंदुओं और दूसरे गैर-मुस्लिमों को भुगतना होगा।





जमानत पर हैं सीमा और सचिन





पाकिस्तान से आई सीमा हैदर का कहना है कि पबजी गेम के जरिए वो नोएडा में रहने वाले सचिनव के संपर्क में आई। दोनों में प्यार हुआ और इसके बाद वो 4 बच्चों के साथ नेपाल पहुंच गई। नोएडा में सीमा और सचिन ने शादी की और 50 दिन तक वहां रही। जब इसका राज खुला तो सीमा और सचिन को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल दोनों जमानत पर हैं।





सीमा ने बताया- पति से परेशान थी





सीमा हैदर ने बताया कि वो 2015 में पहली बार मां बनी, लेकिन पति का बर्ताव नहीं बदला। वो लात-घूसों से पिटती रही। आखिर में तंग आकर उसका घर छोड़कर मायके आ गई। तलाक लेने की कोशिश की, लेकिन 2 महीने बाद ही पापा ने मुझे फिर उसके पास भेज दिया। इस बीच, मैं और 2 बच्चों की मां बनी, 2 बेटियां और एक बेटा हो गया। चौथी बार प्रेग्नेंट हुई, तब गुलाम हैदर सऊदी अरब चला गया। उसके बाद लौटकर नहीं आया।





सीमा बोली- 'पति ने छोटी बेटी का मुंह तक नहीं देखा'





सीमा हैदर ने पति के बारे में कहा कि आज वो जिन बच्चों का वास्ता दे रहा है, उसने अपनी सबसे छोटी बेटी का तो मुंह तक नहीं देखा। कभी बच्चों की पढ़ाई-लिखाई, उनकी परवरिश की चिंता नहीं की। बस कभी-कभार घर चलाने के लिए कुछ पैसे भेज देता था।





सीमा को पति ने फोन पर दिया 3 तलाक





सीमा हैदर ने कहा कि गुलाम हैदर बच्चों को प्यार की निशानी कह रहा है, लेकिन बच्चे पैदा करना प्यार की निशानी कैसे हो सकता है? पाकिस्तान में हम औरतों के लिए बार-बार प्रेग्नेंट होना मजबूरी है, मर्जी या प्यार नहीं। सऊदी जाने के बाद भी मेरा शौहर मुझ पर शक करता रहा। मुझे परेशान करता रहा। एक दिन उसने फोन पर ही मुझे 3 तलाक दे दिया। फिर उसके बाद कभी हम दोनों के बीच बात नहीं हुई।





ये खबर भी पढ़िए..





पटना में विधानसभा मार्च के दौरान बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, जहानाबाद के BJP महामंत्री विजय सिंह की मौत





पाकिस्तान नहीं जाना चाहती सीमा हैदर





सीमा हैदर का कहना है कि वो पाकिस्तान नहीं जाना चाहती है। वो सचिन से प्यार करती है और उसके साथ यहीं रहना चाहती है। सीमा ने बताया कि उसके बच्चे सचिन को ही पापा मानते हैं। सीमा सचिन से शादी कर चुकी है और हिंदू धर्म अपना चुकी है।



seema haider 26/11 जैसे हमले की धमकी call threat to Mumbai police सीमा को पाकिस्तान भेजो मुंबई पुलिस को फोन पर धमकी 26/11 like attack threat send Seema to Pakistan सीमा हैदर