Advertisment

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को ब्रेस्ट कैंसर, पति को लिखा- सॉरी स्टेज 2 है, अब इंतजार नहीं कर सकती

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को ब्रेस्ट कैंसर, पति को लिखा- सॉरी स्टेज 2 है, अब इंतजार नहीं कर सकती

CHANDIGARH. पूर्व क्रिकेटर व पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को स्टेज 2 कैंसर का पता चला है। पंजाब की पूर्व मंत्री नवजोत कौर सिद्धू ने अपनी इस बीमारी के पता चलने के बाद जानकारी को ट्वीट के जर‍िए साझा क‍िया है। वहीं सिद्धू इन दिनों जेल की सजा काट रहे हैं और उनकी पत्नी इलाज करवाने के लिए डेराबस्सी के एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचीं। 







— DR NAVJOT SIDHU (@DrDrnavjotsidhu) March 22, 2023

Advertisment





सोशल मीडिया पर दी जानकारी





नवजोत कौर सिद्धू कैंसर की बीमारी से ग्रस्त हो गई हैं। यह जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी। अपने ट्वीट में उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को न मिलने वाले इंसाफ के बारे में भी लिखा। बता दें कि सिद्धू रोड रेज के मामले में एक साल की सजा काट रहे हैं और अभी पटियाला की सेंट्रल जेल में बंद हैं।





ये भी पढ़ें...

Advertisment





22 दिन से लापता अभिनेता शेखर सुमन के बहनोई, पुलिस खाली हाथ, सीबीआई को केस सौंपने की मांग की





सॉरी, आपका इंतजार नहीं कर सकती





नवजोत कौर ने पति सिद्धू के लिए लिखा, 'आपको बार-बार इंसाफ से वंचित होते देख आपका इंतजार किया'। सच्चाई इतनी ताकतवर होती है, लेकिन बार-बार आपकी परीक्षा लेती है। कलयुग। सॉरी, आपका इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि यह स्टेज-2 का आक्रामक कैंसर है। किसी को दोष नहीं दिया जाना चाहिए, क्योंकि यह भगवान की योजना है: परफेक्ट।

Advertisment





सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई थी 1 साल की सजा





रोड रेज के 34 साल पुराने मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को 1 साल की सजा सुनाई थी। 1988 में पंजाब में हुई रोड रेज की एक घटना में सिद्धू के मुक्के के प्रहार से एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पहले सिद्धू को गैर-इरादतन हत्या से बरी कर दिया था और एक हजार रुपए का जुर्माना लगाया था, लेकिन इस मामले में रिव्यू पिटीशन पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सिद्धू को एक साल की सजा सुनाई थी। सजा मिलने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने 20 मई को सरेंडर कर दिया था।



Navjot Singh Sidhu नवजोत सिंह सिद्धू Navjot Kaur Sidhu Sidhu's wife has cancer emotional tweet नवजोत कौर सिद्धू सिद्धू की पत्नी को कैंसर भावुक ट्वीट
Advertisment