NEET PG की परीक्षा 11 अगस्त को, जानें कितने शिफ्ट में होगी परीक्षा

नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज (NBEMS) ने नीट पीजी की नई एग्जाम डेट का नोटिस जारी कर दिया है। यह परीक्षा अब 11 अगस्त 2024 को आयोजित की जाएगी। 

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-07-05T144334.407
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज ( NBEMS ) ने नीट पीजी की नई एग्जाम डेट का नोटिस जारी कर दिया है। यह परीक्षा अब 11 अगस्त 2024 को आयोजित की जाएगी। नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज ( NBEMS ) ने नीट पीजी की नई एग्जाम डेट का नोटिस जारी कर दिया है। यह परीक्षा अब 11 अगस्त 2024 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित की जाएगी। एसओपी और प्रोटोकॉल की समीक्षा के बाद नीट पीजी की नई तारीख का ऐलान किया गया है ।

नीट पीजी एग्जाम वेबसाइट पर उपलब्ध होगी

दो शिफ्ट में आयोजित होने वाले नीट पीजी एग्जाम ( NEET PG exam ) से संबंधित अधिक जानकारी जल्द ही बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट natboard.edu.in पर दी जाएगी।



पहले 23 जून को होनी थी परीक्षा

दरअसल, NEET PG का आयोजन 23 जून को किया जाना था, जिसे NEET UG और UGC NET पेपर लीक विवाद के बीच इसे 22 जून को निर्धारित समय से 12 घंटे से भी कम समय पहले परीक्षा की अखंडता के उल्लंघन के प्रयास का हवाला देते हुए स्थगित कर दिया गया था।

NEET PG कैंडिडेट्स सावधान

इससे पहले एनबीई ने एक नोटिस जारी उम्मीदवारों को सलाह दी थी कि वे फर्जी ईमेल/एसएमएस या जाली दस्तावेजों या सोशल मीडिया के जरिए किसी भी तरह से मदद करने का झूठा दावा करने वाले बेईमान एजेंटों/दलालों के बहकावे में न आएं। एनबीईएमएस द्वारा आयोजित किसी भी परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने के संबंध में एनबीईएमएस उम्मीदवारों को कोई ईमेल या एसएमएस नहीं भेजता। कृपया एनबीईएमएस के नाम से प्राप्त एसएमएस के माध्यम से मिली जानकारी को एनबीईएमएस की वेबसाइट के अपडेट या ईमेल से जांच कर लें।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

NBEMS नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज नीट पीजी एग्जाम NEET PG EXAM