अहमदाबाद में भीषण हादसा: जगुआर कार ने बीच शहर में लोगों को रौंदा, 9 की मौत 

author-image
Chakresh
एडिट
New Update
अहमदाबाद में भीषण हादसा: जगुआर कार ने बीच शहर में लोगों को रौंदा, 9 की मौत 

AHAMDABAD. गुजरात के अहमदाबाद में बुधवार देर रात एक जगुआर कार ने 25 से ज्यादा लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और 15 से ज्यादा जख्मी हो गए। मरने वालों में पुलिस कॉन्स्टेबल और होमगॉर्ड शामिल हैं। टक्कर इतनी जोरदार थी कि लोग 30 फीट से भी दूर जा गिरे। हदसा इस्कॉन ब्रिज पर हुआ। 





जानकारी के अनुसार ओवरब्रिज पर एक कार अपने आगे जा रहे एक डंपर से पीछे से टकरा गई। इस हादसे को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा थी, तभी कर्णावती क्लब की ओर से 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आ रही जगुआर ने भीड़ को कुचल दिया। इस कार ने वहां मौजूद लोगों को रौंद दिया। 





कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई





बताया जा रहा है कि इस घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि अन्य को इलाज के लिए सोला सिविल ले जाया गया है। इस हादसे में जगुआर का ड्राइवर भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जोरदार थी कि कुछ लोग बोनट पर आ गिरे। पुलिस ने बताया कि जगुआर में दो लड़के और लड़की सवार थे। इनके बारे में ज्यादा जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। घटनास्थल पर मौजूद गुस्साए लोगों ने इनके साथ मारपीट भी की।  



Rajasthan News MP News राजस्थान समाचार News update समाचार अपडेट एमपी समाचार CG News AAJ KE KHAS SAMACHAR आज के खास समाचार सीजी समाचार