JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष लल्लन सिंह ने अपने पद से दिया इस्तीफा, नीतीश कुमार अब संभालेंगे कमान!

author-image
Chakresh
एडिट
New Update
JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष लल्लन सिंह ने अपने पद से दिया इस्तीफा, नीतीश कुमार अब संभालेंगे कमान!

DELHI. जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अब सवाल है कि क्या नीतीश कुमार पार्टी की कमान संभालेंगे? हालांकि ललन सिंह ने इस्तीफे की वजह अभी सामने नहीं आई है।

इस बैठक को लेकर दिल्ली पहुंचे जेडीयू नेताओं का कहना है कि जो हमारे नेता निर्णय लेंगे हम लोग उनके साथ हैं। बिहार ही नहीं, बल्कि देश टकटकी लगाकर नीतीश कुमार की ओर देख रहा है। जेडीयू नेताओं ने का कहना है कि मुख्यमंत्री ने तो कहा ही है कि उन्हें कुछ नहीं चाहिए।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले आज जनता दल यूनाइटेड (JDU) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में शुरू हुई और डेढ़ घंटे से भी कम समय में खत्म हो गई। हालांकि इसके लिए 3 बजे तक का समय रखा गया था। मीटिंग से पहले कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के बाहर पोस्टर लगाए गए। इनमें लिखा है, 'गठबंधन को अगर जीत चाहिए तो चेहरा नीतीश चाहिए। दोपहर 3 बजे तक राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चलेगी। इसके बाद 4 बजे से राष्ट्रीय परिषद की बैठक शुरू होगी। इससे पहले गुरुवार को सीएम नीतीश ने पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी।





abhi abhi breaking news JDU Lalan Singh News News update समाचार अपडेट madhay pradesh news Rajasthan News अभी अभी आज की ताजा खबर Chhattisgarh News