एनआईए की एमपी में छापेमारी, CAA के खिलाफ बंगाल ममता करेंगी रोड शो

हरियाणा में दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) के साथ बीजेपी का गठबंधन टूटने, लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी होने सहित मंगलवार की प्रमुख खबरें...

author-image
Marut raj
New Update
NIA raids in MP Bengal Mamata to hold road show against CAA  द सूत्र the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. भारत का पूरी तरह से अपना लड़ाकू विमान, तेजस आज दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस विमान को जब से वायुसेना में शामिल किया गया है, तब से यह पहली बार दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। विशेष बात है कि पिछल साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस विमान मे उड़ान भरी थी। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से दूसरी लिस्ट जारी करने सहित मंगलवार की प्रमुख खबरें...

हरियाणा में सैनी बने सीएम

हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर की अगुवाई में दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) के साथ गठबंधन टूटने के बाद नायब सिंह सैनी को सीएम बनाया गया है।

एनआईए की एमपी में छापेमारी

नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी ( NIA ) की टीम खालिस्तानी आतंकियों और गैंगस्टर के बीच कनेक्शन को लेकर  MP के भोपाल, बुरहानपुर, खरगोन और बड़वानी जिले ( NIA raids in MP ) में छापा मार कार्रवाई की।

एसबीआई ने चुनाव आयोग को सौंपी डिटेल 

एसबीआई ने इलेक्टोरल बॉन्ड की जानकारी चुनाव आयोग को सौंप दी है। 15 मार्च को चुनाव आयोग अपनी वेबसाइट पर इलेक्टोरल बॉन्ड की जानकारी को सार्वजनिक करेगा।

तेजस विमान दुर्घटनाग्रस्त 

भारत शक्ति युद्ध अभ्यास  के दौरान तेजस विमान राजस्थान स्थित जैसलमेर के आसमान में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।  कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे। घायल पायलट का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

CAA के खिलाफ बंगाल ममता करेंगी रोड शो

पाकिस्तान, बंग्लादेश, अफगानिस्तार के अल्पसंख्यकों को भारतीय नागरिकता देने के लिए लागू किए गए कानून CAA के खिलाफ बुधवार को सिलीगुड़ी में सीएम ममता बनर्जी  रोड शो करेंगी। 

कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी

लोकसभा चुनाव के लिए जारी कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में असम से 12 , गुजरात से 7, एमपी से 10, राजस्थान से 10, उत्तराखंड से 3 और दमन द्वीप से 1 उम्मीदवार का नाम शामिल है।

CAA इलेक्टोरल बॉन्ड NIA raids in MP एसबीआई एनआईए की एमपी में छापेमारी