अब इस खूबसूरत एक्ट्रेस के वोटिंग पर दिए बयान पर मच गया हंगामा, लोग बोले- ज्यादा स्यानी मत बनो

लोकसभा चुनाव में वोटिंग न करने पर एक्ट्रेस ज्योतिका ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हुईं, तो उन्होंने अपने बचाव में ऐसे दावे किए, जिससे विवाद और बढ़ गया है। उन्होंने प्राइवेट और ऑनलाइन वोटिंग का जिक्र करके ट्विटर पर नई बहस छेड़ दी।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
तर,
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. एक्ट्रेस ज्योतिका ( Actress Jyothika ) ने हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान चुनाव और वोट देने को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने प्राइवेट और ऑनलाइन वोटिंग का जिक्र करके ट्विटर पर नई बहस छेड़ दी है ( Actress Jyothika On Election )।

एक विवादित जवाब ने खड़ा कर दिया बखेड़ा 

हाल ही में एक्ट्रेस ज्योतिका अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' के प्रमोशन के लिए चेन्नई पहुंची थी। यहां उन्होंने वोटिंग का जिक्र करते हुए ऐसा कुछ कह डाला कि वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। दरअसल ज्योतिका से पूछा गया कि उन्होंने वोट क्यों नहीं डाला? इसके जबाव में एक्ट्रेस ने कहा कि वे हर साल वोट डालती हैं, जिस पर मीडियाकर्मी ने उन्हें सही करते हुए कहा कि इलेक्शन हर एक साल नहीं, बल्कि 5 साल में एक बार होते हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने फिर अपनी गलती के लिए माफी मांगी, लेकिन वोट न डालने का उन्होंने जो कारण बताया, उससे ट्विटर पर एक गंभीर बहस छिड़ गई। 

बोलीं-ऑनलाइन वोटिंग होनी चाहिए, जमकर हुईं ट्रोल

एक्ट्रेस ज्योतिका ने कहा कि कभी-कभी हम बाहर हो सकते हैं, हम बीमार हो सकते हैं, यह एक निजी बात है। कभी-कभी निजी तौर पर भी हम मतदान करते हैं, हम इसे ऑनलाइन कर सकते हैं, हर चीज का प्रचार नहीं किया जाता है। जीवन का एक निजी पक्ष है और हमें इसका सम्मान करने की जरूरत है।

ये खबर भी पढ़िए...आधार कार्ड है तो चुटकियों में मिलेंगे 50 हजार, बस ये तरीका अपनाएं

एक्ट्रेस को ऑनलाइन वोट डालने की सहूलियत कैसे ?

ज्योतिका के बयान पर कई लोगों ने सवाल उठाए। लोगों का कहना है कि वह कैसे ऑनलाइन वोटिंग डाल पाती हैं, जबकि देश में हर कोई वोट डालने के लिए वोटिंग बूथ जाता है। ट्विटर पर लोग एक्ट्रेस की वीडियो शेयर कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है। 

बता दें, ज्योतिका, अजय देवगन और आर माधवन के साथ फिल्म 'शैतान' में नजर आई थीं। उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। अब एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'श्रीकांत' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, अलाया एफ दिखाई देंगे। 

Actress Jyothika On Election Actress Jyothika ज्योतिका