उल्लुओं का कैफे, यहां 8 घंटे काम करते हैं उल्लू

इन दिनों एक अनोखा कैफे चर्चा में है। इस कैफे के चर्चा में आने का कारण है, यहां काम कर रहे उल्लू। आपको बता दें कि इस कैफे में कुल 9 उल्लुओं टीम काम करती है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
उल्लू कैफे
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दुनिया में अलग-अलग जगहें हैं और उनकी अपनी अलग-अलग खासियत है। कुछ जगहें तो ऐसी भी हैं जो अपने अजीबोगरीब डेस्टिनेशंस की वजह से मशहूर हैं। इन दिनों एक ऐसा कैफे चर्चा में है, इस कैफे में लोगों का स्वागत करने के लिए इंसान नहीं बल्कि उल्लू मौजूद हैं। आप ये नजारा देखेंगे, तो हैरान रह जाएंगे क्योंकि रिसेप्शन पर उल्लुओं की कतार नजर आती है।

ये खबर भी पढ़िए...Amazon Prime Day Sale शुरू होने से पहले ही एक्टिव हुए साइबर अपराधी, तैयार किए फर्जी लिंक

वायरल हो रहा उल्लू कैफे

इस कैफे का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उल्लुओं को काम करता देख लोगों को यह बड़ा दिलचस्प लग रहा है। लेकिन वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये उल्लुओं के साथ बड़ा ही क्रूरता भरा काम है। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर उल्लू करते क्या होंगे? तो आपको इसका जवाब नीचे दिए गए वीडियो में देखकर मिल जाएगा।

ये खबर भी पढ़िए...कंगना रनौत ने शंकराचार्य से लिया पंगा, याद दिला दिए गोलगप्पे

अबू धाबी का पहला ‘उल्लुओं का कैफे’

यह अनोखा कैफे अबू धाबी में स्थित है। यह कैफे हर दिन दोपहर में 2 बजे खुलता है। इसकी वजह यह है कि उल्लुओं को पूरी रात और सुबह तक आराम करने का मौका मिल सके। जब कैफे बंद हो जाता है तो उन्हें आजादी से घूमने के लिए छोड़ दिया जाता है। इस कैफे का नाम बूमाह कैफे है। यह कैफे जापान की आउल कैफे से प्रेरित होकर बनाया गया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

big breaking news उल्लुओं का कैफे breaking news Hindi News