राजकोट में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बोले- हम उसकी पैंट गीली करके भेजेंगे, जानिए किसके लिए कही ऐसी बात ?

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
राजकोट में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बोले- हम उसकी पैंट गीली करके भेजेंगे, जानिए किसके लिए कही ऐसी बात ?

RAJKOT. राजकोट में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार लगा। हिंदू धर्म पर दिए बयानों को लेकर धीरेंद्र शास्त्री हमेशा से ही सुर्खियों में रहते हैं। दरबार लगते ही धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फिर बयान दिया, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।





'हम उसकी पैंट गीली करके भेजेंगे'





पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि खून अपना गर्म है क्योंकि हिंदू हमारा धर्म है। सनातन हिंदूओं को तिलक लगाकर घर के बाहर निकलना ही पड़ेगा और हमेशा के लिए एकजुट होना पड़ेगा। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि सोमनाथ पर कितनी बार हमला किया गया, लेकिन हमारी हस्ती मिटती नहीं। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वर्तमान में सनातन धर्म के संतों को छोड़कर किसी मजहब के संत की ताकत नहीं है कि बागेश्वर धाम की शक्तियों का सामना कर सके, उन्होंने कहा कि यदि वह आएगा तो हम उसकी पैंट गीली करके भेजेंगे।





'किसी को किसी के धर्म से खिलवाड़ करने का अधिकार नहीं'





दिव्य दरबार से पहले पंडित धीरेंद्र शास्त्री मीडिया से मुखातिब हुए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि किसी को भी किसी अन्य धर्म पर अपनी व्यवस्था ठोकने का अधिकार नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसी को भी अन्य धर्म के साथ खिलवाड़ करने का अधिकार नहीं है। उन्होंने हिंदू राष्ट्र का मतलब भी समझाया उन्होंने कहा कि किसी एक धर्म के लोगों के रहने का स्थान हिंदू राष्ट्र नहीं है, हिंदू राष्ट्र का अर्थ जातिवाद पर रोक लगाना और रामराज्य को लाना है।





ये खबर भी पढ़िए..





RSS चीफ भागवत का राहुल गांधी पर तंज; देश के बाहर भारत को नीचा दिखाने वाले शत्रु हैं, नई संसद पर भी दिया बयान





'उस दिन भारत हिंदू राष्ट्र हो जाएगा'





राजकोट में बाबा का दिव्य दरबार 2 दिनों तक लगेगा। धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में 1 लाख से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। बाबा का दिव्य दरबार गुरुवार और शुक्रवार को रेसकोर्स मैदान में चल रहा है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री पिछले 10 दिन से गुजरात में हैं। यहां के अलग-अलग शहरों में उनका दिव्य दरबार लग रहा है। इससे पहले सूरत में लगे अपने दिव्य दरबार में उन्होंने कहा था कि जिस दिन गुजरात में, भारत में हिंदू मस्तक पर तिलक लगाकर निकलेंगे उस दिन भारत हिंदू राष्ट्र हो जाएगा।



Pandit Dhirendra Shastri पंडित धीरेंद्र शास्त्री Bageshwar Dham बागेश्वर धाम statement of Pandit Dhirendra Shastri statement of Dhirendra Shastri regarding religious saints statement regarding Hindu religion पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बयान धर्म संतों को लेकर धीरेंद्र शास्त्री का बयान हिंदू धर्म को लेकर बयान