कर्नाटक चुनाव से पहले पीएम मोदी की बड़ी अपील, बोले- हर कन्नड़ का सपना मेरा अपना सपना, आपका संकल्प ही मेरा संकल्प 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कर्नाटक चुनाव से पहले पीएम मोदी की बड़ी अपील, बोले- हर कन्नड़ का सपना मेरा अपना सपना, आपका संकल्प ही मेरा संकल्प 

BENGALURU. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल बना हुआ है। राज्य में 10 मई को मतदान होने हैं। इसके नतीजे 13 मई को सामने आएंगे। कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए हाई-वोल्टेज प्रचार अभियान खत्म हो गया है। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार (8 मई) देर रात भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में पीएम मोदी ने कहा कि हर कन्नड़ का सपना मेरा अपना सपना है। आपका संकल्प ही मेरा संकल्प है।





कर्नाटक के वोटरों से पीएम की अपील





दरअसल 8 मई को रात 12 बजकर 21 मिनट पर पीएम मोदी ने कर्नाटक के लोगों के लिए एक वीडियो जारी किया है। वीडियो जारी कर पीएम ने कर्नाटक के वोटरों से अपील की है। 8 मिनट 25 सेकेंड के इस वीडियो में पीएम ने कहा कि आजादी के 'अमृत काल' में हम भारतीयों ने अपने प्राण देश को एडवांस भारत बनाने का संकल्प लिया, कर्नाटक एडवांस भारत के संकल्प को नेतृत्व देने की अनर्जी से भरा हुआ है। अभी भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। हमें जल्द से जल्द भारत को टॉप थ्री अर्थव्यवस्था में शामिल करना है। यह तभी होगा, जब कर्नाटक की अर्थव्यवस्था तेजी से आगे बढ़े। 







— BJP (@BJP4India) May 8, 2023





ये खबर भी पढ़िए....











बीजेपी सरकार पूरी ईमानदारी से काम करेगी





पीएम ने आगे कहा कि कर्नाटक को वन ट्रिलियन इकॉनमी बनाने के लिए डबल इंजन की सरकार की जरूरत है। आपके सपने मेरे सपने, मिलकर पूरा करेंगे। साथ ही उन्होंने कर्नाटक के लोग से वादा किया कि बीजेपी सरकार पूरी ईमानदारी से काम करेगी। बता दें, बीजेपी वापस से सत्ता में आने की कोशिश में है, तो वहीं कांग्रेस सत्ता में काबिज होने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है। कर्नाटक में 10 मई को वोटिंग होना है। इन सभी चुनावी कार्यक्रमों का कितना फायदा बीजेपी को मिलेगा, इसका आंकलन 13 मई को चुनाव रिजल्ट में ही दिखेगा। 



 



कर्नाटक चुनाव 2023 Assembly elections in Karnataka कर्नाटक में विधानसभा चुनाव Karnataka Elections 2023 PM Modi appeal to voters of Karnataka PM tweeted video at midnight कर्नाटक के वोटरों से पीएम मोदी की अपील आधी रात ट्वीट किया वीडियो