पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी कार हादसे में घायल, परिवार के 4 अन्य सदस्यों को भी चोंट आई, पोते का पैर टूटा

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी कार हादसे में घायल, परिवार के 4 अन्य सदस्यों को भी चोंट आई, पोते का पैर टूटा

DELHI. पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की मर्सिडीज कार का कर्नाटक में एक्सीडेंट हो गया, हादसे में प्रह्लाद मोदी के पोते के पैर में  फ्रैक्चर बताया जा रहा है। इस हादसे में प्रह्लाद मोदी समेत परिवार के चार लोग घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए मैसूर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस वक्‍त यह हादसा हुआ वह कार से मैसूर के नजदीक बांदीपुरा जा रहे थे। 





हादसे में परिवार के 4 सदस्य भी घायल





जानकारी के अनुसार हादसा मैसूर के पास मंगलवार दोपहर में हुआ। प्रह्लाद मोदी के साथ उनकी पत्नी, बेटे, बहू और पोते भी साथ थे, इसी दौरान उनकी मर्सिडीज एक रोड डिवाइडर से टकरा कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, गाड़ी का अगला पहिया ही निकल गया। हादसे की जानकारी मिलते ही मैसूर के एसपी मौके पर पहुंचें और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।







  • ये भी पढे़ं...



  • बैतूल में पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को क्यों बताया जरूरी






  • घटनास्थल पर सुरक्षा एजेंसी जांच में जुटी 





    हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई थी, जब पुलिस को पता चला कि हादसे में पीएम मोदी के भाई शामिल है तो पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जांच एजेंसी मौके पर जांच में जुटी हैं।





    बैतूल में कहा था- 'एमपी में नेतृत्व बदला जाए'





    आपको बता दें कि प्रह्लाद मोदी गुजरात फेयर प्राइस शॉप्स एंड कैरोसीन लाइसेंस होल्डर एसोसिएशन के चीफ हैं। हाल ही में वह मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि गुजरात की जनता ने भाजपा को चुना है। तो वहीं एमपी में भी नेतृत्व परिवर्तन होना चाहिए का कहकर एक नई बहस छेड़ गए थे, हालांकि उन्होंने कहा था कि मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन करना आलाकमान का फैसला होगा। 



    Prahlad Modi पीएम नरेंद्र मोदी कार एक्सीडेंट अस्पताल में भर्ती Car accident गंभीर घायल PM Narendra Modi प्रह्लाद मोदी hospitalized seriously injured