पीएम मोदी बोले- देश गुलामी की मानसिकता से बाहर आ रहा है, कांग्रेस तालाबंदी, तुष्टिकरण और गाली को ही मुद्दा बनाएगी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
पीएम मोदी बोले- देश गुलामी की मानसिकता से बाहर आ रहा है, कांग्रेस तालाबंदी, तुष्टिकरण और गाली को ही मुद्दा बनाएगी

Haveri. पीएम मोदी ने कर्नाटक चुनाव प्रचार में एक बार फिर गालीगलौज पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। पीएम मोदी ने अपने रोड शो के बाद आयोजित आमसभा में अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस के लोग देश और दुनिया में भारत को मदर ऑफ डेमोक्रेसी कहने की हिम्मत नहीं करते, ये लोग सिर्फ भारत की लोकतंत्र पर हमला करते हैं। प्रधानमंत्री बोले कि देश अब गुलामी की मानसिकता से बाहर आ रहा है। 





कांग्रेस पुरानी आदतें नहीं छोड़ेगी





पीएम मोदी ने आमसभा में जमकर कांग्रेस को कोसा, उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने यह तय कर लिया है कि वह अपनी पुरानी आदतों से बाज नहीं आएगी। तुष्टिकरण, तालाबंदी और गाली ही कांग्रेस का मुख्य चुनावी मुुद्दा है। उसकी इस कूटनीति से कर्नाटक की जनता नाराज है। पीएम ने कहा कि कर्नाटक का यह जोश और उमंग बता रहे हैं कि यहां एक बार फिर से डबल इंजन की सरकार बनना तय है। कर्नाटक का यह चुनाव बीजेपी के लिए जनता खुद लड़ रही है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • मध्यप्रदेश में दीपक जोशी ने थामा हाथ, लेकिन पार्टी ने नहीं किया निष्कासित, वे अभी भी बीजेपी के सदस्य






  • राजीव गांधी के बयान का दिया हवाला





    पीएम मोदी ने कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पंजे पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि यह कौन सा पंजा है जो 1 रुपए में 85 पैसे खा जाता है? वे बोले कि कांग्रेस के इन्हीं कुकर्मों का खामियाजा दशकों तक देश भुगतता रहा। जिन बीमारियों को कांग्रेस ने अपने समय में खूब फैलाया बीजेपी उन्हीं बीमारियों का परमानेंट इलाज कर रही है। 





    मोदी ने ली दो जनसभाएं





    प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक के हावेरी में भी एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गालीगलौज से ओबीसी हो या फिर लिंगायत समुदाय हर कोई नाराज है। लोगों का गुस्सा अब संकल्प बन चुका है। इसलिए हर गली मोहल्ले से सिर्फ एक ही आवाज गूंज रही है कि कांग्रेस को सबक सिखाना है। पीएम ने यहां नए मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, हावेरी विश्वविद्यालय, मिल्क प्लांट जैसे विकास कार्यों का भी बखान किया।



    पीएम मोदी गालीगलौज पर साधा निशाना कांग्रेस को जमकर कोसा targeted on profanity Congress lashed out fiercely कर्नाटक चुनाव PM Modi Karnataka elections