कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक, महिला ने फूल के साथ फेंक दिया मोबाइल

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक, महिला ने फूल के साथ फेंक दिया मोबाइल

MYSORE. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। मैसूर में रोड शो के दौरान पीएम मोदी की गाड़ी के सामने एक मोबाइल फेंका गया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है।







— ANI Digital (@ani_digital) April 30, 2023





महिला ने गलती से फेंका फोन: पुलिस





कर्नाटक के मैसूर में रोड शो के दौरान बीजेपी की महिला कार्यकर्ता ने पीएम मोदी पर मोबाइल फोन फेंक दिया। फोन पीएम मोदी से करीब पांच फीट दूर गिरा। मामले की जांच करने के बाद कर्नाटक पुलिस ने बताया कि महिला कार्यकर्ता पीएम पर फूल फेंक रही थी, उसने उत्साह में फूल के साथ गलती से अपना फोन भी पीएम की ओर फेंक दिया। 





मोदी ने पार्टी के प्रत्याशियों के लिए किया प्रचार 





पीएम मोदी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया। उन्होंने बीदर, विजयपुरा और बेलगावी में जनसभाएं कीं। इसके अलावा बेंगलुरु में रोड शो किया था। 30 अप्रैल, रविवार को उन्होंने कोलार से कैंपेन की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने रामनगर जिले के चन्नापटना और बेलुर में रैली की। शाम को पीएम मोदी ने मैसूर में करीब 5 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। 45 मिनट के इस रोड शो के दौरान सड़कों के किनारे बड़ी संख्या में लोग पीएम के स्वागत में मौजूद रहे। रोड शो में पीएम मोदी 2 मिनट तक सड़क पर चले।





25 मार्च को भी हुई थी सुरक्षा में चूक





हालांकि मोबाइल फेंके जाने के बाद स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) के जवानों ने तुरंत उस मोबाइल को पीएम की गाड़ी से दूर कर दिया। इससे पहले भी कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध लगाई जा चुकी है। 25 मार्च को एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान एक शख्स ने पीएम मोदी की तरफ दौड़ लगा दी थी। यह घटना दावणगेरे में हुई थी। जैसे ही उस शख्स ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने बीच रास्ते में पकड़ लिया था. 





हुबली में पीएम के करीब पहुंच गया था बच्चा





इससे पहले जनवरी में कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी का रोड शो था, तब एक बच्चा पीएम के करीब आ गया था। ये बच्चा छठी क्लास में पढ़ता था और पीएम मोदी को माला पहनाना चाहता था। हालांकि पीएम मोदी के साथ चल रहे एसपीजी के जवानों ने तत्काल बच्चे के हाथ से फूलों की माला ले ली थी और बच्चे को वापस भेज दिया था। 



प्रधानमंत्री मोदी फूल के साथ फेंका मोबाइल मोदी की सुरक्षा में चूक कर्नाटक में चुनाव प्रचार mobile thrown with flower lapse in Modi security Election campaign in Karnataka PM Modi