राहुल का दावा- प्रियंका वाराणसी से लड़तीं तो पीएम नरेंद्र मोदी 2-3 लाख वोट से हार जाते

उत्तर प्रदेश की जनता ने नफरत और हिंसा के खिलाफ दबाकर वोट दिया। ये अयोध्या की भी सीट हार गए। अयोध्या में मंदिर बनवाया, मगर इनॉगरेशन में एक भी गरीब नहीं था।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Rahul Gandhi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव में जीत के बाद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) और प्रियंका गांधी ( Priyanka Gandhi ) मंगलवार को पहली बार रायबरेली ( Raebareli )  पहुंचे। राहुल ने कहा- मोदी और शाह देश की नींव के साथ खिलवाड़ कर रहे। इसलिए देश एकजुट हो गया।

पहली बार देखा, देश का प्रधानमंत्री हिंसा की राजनीति करते हैं। जनता के बीच नफरत फैलाते हैं। तीन उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाते हैं।

उन्होंने कहा- उत्तर प्रदेश की जनता ने नफरत और हिंसा के खिलाफ दबाकर वोट दिया। ये अयोध्या की भी सीट हार गए। अयोध्या में मंदिर बनवाया, मगर इनॉगरेशन में एक भी गरीब नहीं था।

देश की राष्ट्रपति को कहा, तुम यहां नहीं आ सकती। सिर्फ अयोध्या में ही नहीं, प्रधानमंत्री वाराणसी से भी जान बचाकर निकले। अगर बहन प्रियंका वहां चुनाव लड़तीं, तो पीएम नरेंद्र मोदी 2-3 लाख वोट से हार जाते।

इससे पहले प्रियंका गांधी ने कहा- जब मैं चुनाव लड़ने आई थी तो कहा था 300 घंटे हैं। आप लोग 2-2 घंटे सो लीजिए। बाकी समय में काम करना है। अवध से जीतकर हमने पूरे देश में एक मैसेज भेजा।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

पीएम नरेंद्र मोदी रायबरेली राहुल गांधी प्रियंका गांधी Rahul Gandhi Raebareli priyanka gandhi