चुनाव के समय अयोध्या में रोड शो करने वाले पहले पीएम नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनाव में रोड शो के लिए पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचे। उन्होंने रोड शो से पहले रामलला के दर्शन किए। पीएम के दौरे को देखते हुए 2 घंटे के लिए मंदिर आम लोगों के लिए बंद किया गया था।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
PM Narendra Modi road show Ayodhya elections द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नई दिल्ली. पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi  ) ने रविवार को अयोध्या में रोड शो के पहले रामलला के दर्शन किए। उन्होंने रामलला की आरती उतारी। दंडवत प्रणाम किया। इसके बाद रामपथ पर खुली जीप में 2 किलोमीटर का रोड शो किया। रोड शो 1 घंटा 10 मिनट तक चला। इस दौरान यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और अयोध्या बीजेपी प्रत्याशी लल्लू सिंह भी पीएम नरेंद्र मोदी के साथ रहे। हाथ में भाजपा का चुनाव चिह्न कमल का फूल लेकर वोट की अपील की।

प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहला दौरा

खुली जीप के आगे महिलाएं चल रही थीं। भाजपा कार्यकर्ता जय श्रीराम के नारे लगाते रहे। स्थानीय लोगों ने मोबाइल की लाइट जलाकर पीएम का अभिवादन किया। रामपथ को फूलों से सजाया गया था। रोड शो देखने साधु-संत भी पहुंचे थे।22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद मोदी का यह पहला अयोध्या दौरा था।

श्रद्धालुओं के लिए मंदिर 2 घंटे बंद

पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए राम मंदिर में शाम 5 बजे से 2 घंटे तक श्रद्धालुओं के लिए बंद किया गया था। मंदिर के गर्भ गृह और मंडप को फूलों से सजाया गया था।

अयोध्या बीजेपी प्रत्याशी लल्लू सिंह पीएम नरेंद्र मोदी PM Narendra Modi