पीएम का शिलॉन्ग में रोड शो, विपक्ष पर निशाना- देश कह रहा मोदी तेरा कमल खिलेगा, वो कह रहे मोदी तेरी कब्र खुदेगी

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
पीएम का शिलॉन्ग में रोड शो, विपक्ष पर निशाना- देश कह रहा मोदी तेरा कमल खिलेगा, वो कह रहे मोदी तेरी कब्र खुदेगी

SHILONG/DIMAPUR. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 फरवरी को मेघालय में रोड शो में हिस्सा लिया। इसके बाद यहां चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भारी संख्या में जुटने के लिए मेघालय की जनता का शुक्रिया अदा किया। मोदी ने विपक्ष पर भी निशाना साधा और कहा कि पूरा देश कह रहा है कि मोदी तेरा कमल खिलेगा।





मोदी बोले- आपका कर्ज चुकाऊंगा





प्रधानमंत्री ने कहा, आज जिस प्रकार से शानदार और जानदार रोड शो आपने किया है। आपका यह प्यार, आपका यह आशीर्वाद... मैं आपके इस कर्ज को जरूर चुकाऊंगा। आपके इस प्यार और आशीर्वाद का कर्ज मैं मेघालय का विकास कर चुकाऊंगा, आपके कल्याण के काम को गति देकर चुकाऊंगा। आपके इस प्यार को मैं बेकार नहीं जाने दूंगा।





विपक्ष कह रहा- मेरी कब्र खुदेगी





इस रोड शो की तस्वीरों ने देश के कोने कोने में आपका संदेश पहुंचा दिया है। मेघालय में चारों तरफ बीजेपी ही बीजेपी दिख रही है। पर्वतीय हो या मैदानी इलाका... गांव हो या शहर हर तरफ कमल खिलता दिख रहा है।  कुछ लोग जिनको देश ने नकार दिया है, जो निराशा के गर्त में डूब चुके हैं... वो आजकल माला जपते हैं और कह रहे हैं कि- मोदी तेरी कब्र खुदेगी। लेकिन देश कह रहा है, देश का कोना कोना कह रहा है- मोदी तेरा कमल खिलेगा।







— ANI (@ANI) February 24, 2023





नगालैंड में भी मोदी की सभा





मोदी ने दीमापुर में कहा- दिल्ली से लेकर दिमापुर तक इन लोगों ने परिवारवाद को ही प्राथमिकता दे रखी थी, इसलिए नगालैंड सहित पूरा नॉर्थ-ईस्ट आज उनके किए पापों की सजा दे रहा है। हमारी सरकार ने पूरे नॉर्थ-ईस्ट के लिए दिल्ली की सरकार की सोच को ही बदल दिया है। हमारा यह प्रयास है कि दिल की दूरियां भी मिटें और दिल्ली से भी दूरी कम हो। बीते नौ वर्षों में मैं खुद दर्जनों बार यहां आया हूं। कांग्रेस ने नॉर्थ-ईस्ट को ATM माना था। सरकार का पैसा जनता तक नहीं, बल्कि भ्रष्ट पार्टियों की तिजोरी में पहुंचता था। नॉर्थ-ईस्ट के आठ राज्यों को हम कांग्रेस की तरह ATM नहीं, बल्कि 'अष्ट लक्ष्मी' मानते हैं। पहले जहां नॉर्थ-ईस्ट में डिवाइड की पॉलिटिक्स चलती थी उसको हमने डिवाइन में बदला है। नगालैंड के लिए हमारा मंत्र है- पीस, प्रोग्रेस और प्रॉस्पेरिटी। 



PM Modi News पीएम मोदी न्यूज मोदी का विपक्ष पर निशाना Modi Targets on Opposition Modi Bole Meri Kabra Khudegi Modi Meghalaya Nagaland मोदी बोले मेरी कब्र खुदेगी मोदी का मेघालय नगालैंड दौरा