टीचर ने स्टूडेंट को चांटे मारे और बाल पकड़कर खींचा, मां ने दर्ज कराया केस

author-image
sootr editor
एडिट
New Update
टीचर ने स्टूडेंट को चांटे मारे और बाल पकड़कर खींचा, मां ने दर्ज कराया केस

बिलासपुर. स्टूडेंट की बुरी तरह से पिटाई करने वाली टीचर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। टीचर ने स्टूडेंट को सिर्फ इसलिए पीटा था क्योंकि वह संस्कृत की कॉपी लेकर नहीं आया था और रफ कॉपी में लिख रहा था। इसी बात पर टीचर ने उसके गाल में तमाचे जड़े और बाल पकड़कर खींचने लगी। स्टूडेंट का स्कूल में दूसरा ही दिन था। पिटाई के बाद उसने अपने परिजन को पूरी घटना बताई। जिसके बाद पुलिस से मामले की शिकायत की गई। पूरी घटना सरकंडा थाना क्षेत्र के लोयला स्कूल की है।





यह है पूरा मामला ? : पुराना हाईकोर्ट के पास रहने वाला 6वीं क्लास का स्टूडेंट रूद्र अचीवर्स स्कूल में पढ़ता था। दो दिन पहले ही ट्रांसफर कराकर 29 मार्च को सरकंडा के बहतराई स्थित लोयला स्कूल में उसका एडमिशन हुआ. स्कूल के दूसरे दिन होने के कारण वह कॉपी नहीं लिया था। लिहाजा, उसकी मां ने उसे रफ कॉपी देकर स्कूल भेजा। स्कूल में संस्कृत की टीचर दुर्गा साहू क्लास में आई, तब रुद्र रफ कॉपी में लिखने लगा। जिसे देखकर टीचर ने रूद्र को पीटना शुरू कर दिया। उसके बाल खींचकर गाल में चार तमाचे जड़े। घर जाने के बाद छात्र ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी।





publive-image





कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज : मामले की जानकारी के बाद गुस्साई मां रुद्र को लेकर कोतवाली थाना पहुंची। थाना प्रभारी प्रदीप आर्या को घटना की जानकारी दी गई। जिसके बाद बच्चे का मेडिकल कराया, उसके गाल लाल पड़ गए थे। इसके बाद प्राचार्य को थाने बुलाया गया। वहीं सरकंडा पुलिस ने टीचर दुर्गा साहू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।





टीचर नहीं मान रही थी गलती : शिकायत के बाद भी टीचर दुर्गा साहू पिटाई ना करने की बात पर अड़ी रही। पुलिस ने जब क्लास रूम में लगे CCTV कैमरे की जांच करने की बात कही, तो वह अपनी गलती स्वीकार करने लगी। थाना प्रभारी आर्य और प्राचार्य के सामने टीचर ने कहा कि बच्चे की पिटाई करने का विशेष कारण नहीं है। इस दौरान टीचर बच्चे और उसकी मां का पैर पकड़ने लगी। लेकिन, बच्चे की मां केस दर्ज कराने पर अड़ी रही।



CM Bhupesh Baghel मुख्यमंत्री भूपेश बघेल Chhattisgarh Legislative Assembly bilaspur crime news chhatisgarh news hindi छत्तीसगढ़ न्यूज हिंदी छत्तीसगढ़ लेटेस्ट न्यूज police case against teacher teacher beats student टीचर के खिलाफ केस दर्ज टीचर ने स्टूडेंट को पीटा छत्तीसगढ़ बजट