मौत के बाद भी कंट्रोवर्सी छोड़ नहीं रही पीछा, परिवार वालों ने बंद किए फोन, कई सवालों के जबाव चाहिए ही चाहिए

author-image
Chakresh
New Update
मौत के बाद भी कंट्रोवर्सी छोड़ नहीं रही पीछा, परिवार वालों ने बंद किए फोन, कई सवालों के जबाव चाहिए ही चाहिए

Poonam Pandey Death Mystery- पूनम पांडेय के कथित रूप से सर्वाइकल कैंसर से निधन की खबर ने सबको स्तब्ध कर दिया है। चार दिन पहले तक पार्टी करती दिख रही पूनम की अचानक मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। सोशल मीडिया से लेकर मेनस्ट्रीम मीडिया तक, हर जगह लोग इस खबर पर अलग-अलग तरह की थ्योरी दे रहे हैं। वहीं, पूनम की फैमिली ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

32 साल की उम्र में पूनम पांडे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिंग-मॉडलिंग के साथ-साथ विवादों के लिए भी मशहूर थीं। उनकी मौत की खबर भी विवाद बन चुकी है। लोग इस बात को लेकर कश्मकश में हैं कि क्या वाकई पूनम अब इस दुनिया में नहीं हैं या फिर वो हमेशा की तरह मजाक कर रही हैं?

पूनम की मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं:

  1. चार दिन पहले तक वो स्वस्थ दिख रही थीं: पूनम गोवा के एक इवेंट में पहुंची थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया था। अगर वह कैंसर की लास्ट स्टेज पर थीं, तो फिर वो इवेंट कैसे अटेंड कर सकती हैं?
  2. वर्ल्ड कैंसर डे का कैंपन: पूनम की मौत की खबर वर्ल्ड कैंसर डे से दो दिन पहले आई। क्या यह महज इत्तेफाक है या फिर पब्लिसिटी स्टंट?
  3. बजट में सर्वाइकल कैंसर के लिए फ्री वैक्सीन: फाइनेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण ने बजट में सर्वाइकल कैंसर के लिए फ्री वैक्सीन का ऐलान किया था। बजट के ठीक बाद पूनम की मौत की खबर आना क्या महज इत्तेफाक है?
  4. बीमारी की जानकारी: अगर एक्ट्रेस सच में सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं, तो ये बात किसी को पता क्यों नहीं थी? क्यों किसी दोस्त या फैमिली मेंबर ने कभी उनकी बीमारी का जिक्र नहीं किया?
  5. ऑफिशियल स्टेटमेंट: पूनम पांडे एक बड़ी सेलिब्रिटी हैं, अगर कैंसर से उनकी मौत हुई भी है, तो अब तक उनकी फैमिली की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट क्यों नहीं आया?
  6. अंतिम संस्कार: क्यों अब तक लोगों को उनकी डेथ से जुड़ी अपडेट नहीं दी गई? क्यों नहीं बताया जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार कब और कहां होगा?
  7. इलाज और हॉस्पिटल: एक्ट्रेस का इलाज कहां चल रहा था? उन्होंने किस हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली? इस बात की जानकारी भी कहीं नहीं हैं।
  8. फोन अनरीचेबल: आखिर क्या वजह है जो पूनम की टीम और उनके फैमिली मेंबर्स का फोन अनरीचेबल है?
  9. वायरल वीडियो: पूनम पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कई एक्ट्रेस संग बैठी नजर आ रही हैं। ब्लैक आउटफिट में पार्टी करती दिख रही हैं। अगर कोई कैंसर जैसी बीमारी से ग्रसित है, तो इतना फिट और कूल कैसे दिख सकता है?

पूनम पांडेय के निधन की खबर ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। अभी तक उनकी फैमिली की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। ऐसे में, यह कहना मुश्किल है कि यह सच है या ड्रामा।



पूमन पांडेय की मौत की गुत्थी r Answers to many questions necessary Cervical Cance Poonam Pandey Death Mystery सर्वाइकल कैंसर