प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार खुद लिखा ''फिर एक बार मोदी सरकार''

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान को लेकर एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने खुद लिखा कि फिर एक बार मोदी सरकार। ये पहली बार है, जब पीएम मोदी ने खुद कुछ ऐसा कहा हो।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
Prime Minister Narendra Modi himself said for the first time that once again Modi government
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

PM Narendra Modi Tweet

BHOPAL. चुनाव आयोग ने देश में होने वाले लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया। पूरे देश में 7 चरणों में चुनाव होंगे और 4 जून को रिजल्ट आएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) ने चुनाव की तारीखों की घोषणा को लेकर एक ट्वीट किया। ये ट्वीट सुर्खियां इसलिए बटोर रहा है, क्योंकि इसमें पीएम मोदी ने खुद लिखा है कि फिर एक बार मोदी सरकार।

पीएम नरेंद्र मोदी का ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में लिखा कि लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व का शुभारंभ हो गया है। चुनाव आयोग ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है। BJP - NDA इन चुनावों में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सुशासन और जनसेवा के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर हम जनता-जनार्दन के बीच जाएंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि 140 करोड़ परिवारजनों और 96 करोड़ से अधिक मतदाताओं का भरपूर स्नेह और आशीर्वाद हमें लगातार तीसरी बार मिलेगा। इसके बाद पीएम मोदी ने हैशटैग #PhirEkBaarModiSarkar का इस्तेमाल किया।

पीएम मोदी ने पहली बार कहा ऐसा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) ने अपने ट्वीट में जिस हैशटैग का इस्तेमाल किया, उसमें ये साफ नजर आया कि वो जनता से उनकी सरकार को जिताने की अपील कर रहे हैं। वे खुद प्रधानमंत्री पद के दावेदार तो हैं ही, पहली बार इसकी घोषणा उन्होंने अपने ट्वीट में खुद ही कर दी है।

पीएम मोदी ने इन ट्वीट में बताया अपना विजन और देशवासियों से की अपील

tweet 1 

tweet 2 

tweet 4 

tweet 5 

tweet 6 

tweet 7 

tweet 8  

Prime Minister Narendra Modi | Once again Modi government | पीएम नरेंद्र मोदी ट्वीट | पीएम मोदी ने की जीत की अपील

 

Prime Minister Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी narendra modi PM Narendra Modi tweet Once again Modi government पीएम नरेंद्र मोदी ट्वीट फिर एक बार मोदी सरकार पीएम मोदी ने की जीत की अपील