प्रियंका ने जमखंडी में कहा- मोदीजी मेरे भाई से सीखें, मेरा भाई कहता है कि मैं देश के लिए गाली क्या, गोली भी खाने को तैयार हूं

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
प्रियंका ने जमखंडी में कहा- मोदीजी मेरे भाई से सीखें, मेरा भाई कहता है कि मैं देश के लिए गाली क्या, गोली भी खाने को तैयार हूं

KHANPUR. प्रियंका गांधी वाड्रा कर्नाटक में चुनावी दौरे पर है। उन्होंने 30 अप्रैल, रविवार को कर्नाटक के जमखंडी में जनसभा की। प्रियंका ने कहा कि नरेंद्र मोदीजी को मेरे भाई से सीखना चाहिए। मेरा भाई कहता है कि मैं देश के लिए गाली क्या, गोली भी खाने को तैयार हूं। पीएम लिस्ट बनवाते हैं कि उन्हें 91 बार गालियां दी गईं। इन लोगों ने मेरे परिवार को जितनी गालियां दीं, इसकी लिस्ट बनवाएं तो पूरी किताब छपवानी पड़ेगी।







— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) April 30, 2023





कर्नाटक चुनाव से पहले कांग्रेस के 5 बड़े वादे





गृह ज्योति: प्रत्येक परिवार को हर महीने 200 यूनिट फ्री बिजली





गृह लक्ष्मी: प्रत्येक घर की महिला प्रमुख को हर महीने 2000 रुपए





युवा निधि: प्रत्येक ग्रेजुएट को हर महीने 3000 रुपए और डिप्लोमा होल्डर्स को 1500 रुपए





अन्न भाग्य: प्रत्येक BPL परिवार को हर महीने 10 किलो फ्री चावल





कर्नाटक की सरकारी बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त सफर की सुविधा





ये खबर भी पढ़ें...











आंगनवाड़ी से रिटायरमेंट के बाद मिलेंगे 3 लाख





खानपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने आंगनवाड़ी में काम करने वाली महिलाओं के लिए बड़ा वादा किया। उन्होंने कहा कि आंगनवाड़ी की सैलरी 15 हजार, मिनी आंगनवाड़ी की सैलरी 10 हजार और आशा कर्मचारियों की सैलरी 8 हजार रुपए की जाएगी। उन्होंने कहा कि आंगनवाड़ी से रिटायरमेंट के बाद 3 लाख और मिनी आंगनवाड़ी से रिटायरमेंट के बाद 2 लाख रुपए दिए जाएंगे।





प्रधानमंत्रीजी के ऑफिस में बनी है लिस्ट





प्रियंका ने कहा- किसी ने प्रधानमंत्रीजी के ऑफिस में बैठकर एक लिस्ट बनाई है। वो लिस्ट जनता या किसानों की समस्याओं की नहीं है। इस लिस्ट में ये जानकारी है कि मोदी जी को किसने और कितनी बार गाली दी है। प्रियंका ने कहा कि मोदी जी को दी गई गालियां एक पेज में आ रही हैं। अगर मेरे परिवार को इन लोगों ने जो गालियां दी हैं, उनकी लिस्ट बनाएं तो किताब पर किताब छपवा लेंगे।





मोदीजी अगर आप लोगों की बात सुनेंगे तो बेहतर होगा





प्रियंका ने कहा कि मैंने पहला ऐसा पीएम देखा है, जो जनता के सामने आकर रोता है कि मुझे गाली दे रहे हैं। ये पीएम जनता का दुख सुनने के बजाय अपना दुखड़ा उनको सुनाते हैं। मोदी जी को हिम्मत रखनी चाहिए। ये सार्वजनिक जीवन है। सब सहना पड़ता है, हिम्मत रखनी पड़ती है, आगे बढ़ना पड़ता है। अगर आप लोगों की बात सुनेंगे तो बेहतर होगा।





क्या है मामला?





कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने चुनावी सभा के दौरान पीएम मोदी को 'जहरीला सांप' कह दिया था। हालांकि, बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि उनका मतलब पीएम मोदी नहीं, बल्कि भाजपा और आरएसएस की विचारधारा से था। इसे लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि अब तक कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं ने उन्हें 91 बार तरह-तरह की गालियां दी हैं।



प्रियंका गांधी वाड्रा गोली खाने को तैयार मेरा भाई जमखंडी में जनसभा Priyanka Gandhi Vadra कर्नाटक में चुनाव ready to be shot my brother public meeting in Jamkhandi Elections in Karnataka