सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सवाल धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देने, गृहमंत्री अमित शाह के फेक वीडियो केस में तेलंगाना के सीएम को समन सहित मंगलवार की प्रमुख खबरें....

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Question on arrest of CM Arvind Kejriwal no reservation on the basis of religion the sootr द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) द्वारा धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देने, गृहमंत्री अमित शाह के फेक वीडियो केस में तेलंगाना के सीएम को समन सहित मंगलवार की प्रमुख खबरें....

माफी नामा की ऑरिजनल कॉपी मांगी

सुप्रीम कोर्ट ने पतंजलि से माफीनामे की ऑरिजिनल कॉपी मांगी है। इसके साथ ही बाबा रामदेव और बालकृष्ण को अगली पेशी से छूट दे दी है। 

प्रज्वल पार्टी से सस्पेंड

कर्नाटक स्कैंडल केस की SIT जांच पूरी होने तक प्रज्वल को पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है। प्रज्वल पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा का पोता है।

फेक वीडियो केस में 2 पकड़े

गृहमंत्री अमित शाह के फेक वीडियो केस में अहमदाबाद से 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही तेलंगाना सीएम समेत 8 राज्यों के 16 लोगों को समन भेजकर दिल्ली बुलाया गया है।

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सवाल

सुप्रीम कोर्ट ने ईडी से सवाल किया है कि दिल्ली शराब घोटाला केस में सीएम अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) को चुनाव से पहले गिरफ्तार क्यों किया गया है।

मोदी 13 को भरेंगे फॉर्म

पीएम नरेंद्र मोदी 13 मई को बाबा विश्वनाथ-कालभैरव का दर्शन करने के बाद काशी में भव्य रोड शो कर अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

सिसौदिया को जमानत से इनकार

दिल्ली की एक अदालत ने शराब नीति मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग और भ्रष्टाचार के मामलों में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं

पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा में कहा है कि जब तक मैं जिंदा हूं, धर्म के आधार पर मुस्लिमों को आरक्षण ( reservation on the basis of religion ) नहीं दूंगा।

पीएम नरेंद्र मोदी धर्म के आधार पर मुस्लिमों को आरक्षण reservation on the basis of religion CM Arvind Kejriwal मुस्लिमों को आरक्षण PM Narendra Modi