राहुल गांधी पर विवादित बयान देने वाले BJP नेताओं पर हर तहसील में FIR दर्ज कराएगी कांग्रेस

उत्तर प्रदेश मंत्री रघुराज सिंह ने राहुल गांधी को "देश का नंबर वन आतंकवादी" कहा, जिस पर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने भाजपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर की मांग की।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
 मंत्री रघुराज सिंह
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रघुराज सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। रघुराज सिंह ने राहुल को "देश का नंबर वन आतंकवादी" करार दिया। रघुराज का कहना है कि राहुल देश को बांटना चाहते हैं। यह बयान उन्होंने 16 सितंबर को इंदौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिया। 

इसके जवाब में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अब वीडियो जारी कर पलटवार किया है। जीतू ने कहा, मैं प्रदेश कांग्रेस के एक-एक सिपाही से अनुरोध करना चाहता हूं कि आज यानी 17 सितंबर को बड़ी संख्या में एकत्रित हों और राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा नेताओं द्वारा दिए गए आपत्तिजनक बयानों के खिलाफ तहसील स्तर पर एफआईआर दर्ज कराएं। मैं खुद भी भोपाल के टीटी नगर थाना पहुंचकर भाजपा नेताओं के आपत्तिजनक बयानों के विरोध में मुकदमा दर्ज कराऊंगा।

राहुल गांधी पर तीखा हमला

दरअसल, रघुराज सिंह ने राहुल गांधी के धार्मिक और पारिवारिक पृष्ठभूमि पर सवाल उठाते हुए कहा है, "राहुल गांधी का कोई धर्म नहीं है। उनके बाबा मुस्लिम थे, उनके पिता ने एक ईसाई महिला से शादी की। ये ना तो मुस्लिम रहे, ना हिंदू और ना ही ईसाई। राहुल गांधी का भारत से कोई संबंध नहीं है, ये लोग इटली से इस देश को लूटने के लिए आए हैं।" 

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और उत्तर प्रदेश के मंत्री रघुराज सिंह ने राहुल गांधी पर टिप्पणी की है।

बीजेपी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग

रघुराज सिंह के बयान के बाद, मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के इशारे और संरक्षण में बीजेपी नेता राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कर रहे हैं। देश कभी भी ऐसे अपमानजनक बयानों को बर्दाश्त नहीं करेगा। जिनके पिता राजीव गांधी और दादी इंदिरा गांधी ने देश के लिए अपनी जान दी, उन पर इस तरह के बयान बीजेपी की राजनीति के गिरते स्तर का सबूत है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

रघुराज सिंह विवादित बयान Rahul Gandhi राहुल गांधी जीतू पटवारी