कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिखाई दरियादिली, रायबरेली के मिथुन नाई को भेजा खास तोहफा, पाकर हुआ गदगद

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रायबरेली के रहने वाले मिथुन नाई को खास तोहफा भेजा है। इसे पाकर मिथुन बेहद खुश हैं। उन्होंने राहुल गांधी की खूब तारीफ भी की है। इससे पहले राहुल ने सुल्तानपुर के एक मोची को भी तोहफा भेजा था।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
rahul_gandhi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उत्तर प्रदेश के रायबरेली से लोकसभा सांसद राहुल गांधी की दरियादिली एक बार फिर देखने को मिली है। कांग्रेस नेता ने उस नाई को तोहफा भेजा है, जहां राहुल ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान अपने बाल और दाढ़ी कटवाई थी। लोकसभा में विपक्ष के नेता ने नाई को एक शैंपू कुर्सी, दो हेयर कटिंग और एक इन्वर्टर बैटरी भेजी है।

आपको बता दें कि राहुल ने जिस शख्स को तोहफा भेजा है, वह रायबरेली के लालगंज का रहने वाला है। उसका नाम मिथुन है। राहुल से खास तोहफा पाकर नाई बेहद खुश है और उसने कांग्रेस नेता का आभार जताया है।

राहुल गांधी अक्सर छोटे व्यापारियों और सड़कों पर काम करने वाले लोगों से मिलते नजर आते हैं। हाल ही में राहुल गांधी यूपी के सुल्तानपुर में एक मोची की दुकान पर नजर आए। जिसके लिए राहुल गांधी ने जूते सिलने की मशीन भेजी थी। दुकान मालिक राम सचेत जिसे पाकर काफी खुश हुआ था और राहुल की जमकर तारीफ की थी।

13 मई को मिथुन की दुकान पर पहुंचे थे राहुल

दरअसल, चार महीने पहले लोकसभा चुनाव को लेकर देश में काफी गहमागहमी थी। इसी कड़ी में राहुल गांधी रायबरेली के लालगंज में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान राहुल गांधी मिथुन नाई की दुकान पर पहुंचे जहां उन्होंने अपनी दाढ़ी और बाल कटवाए। 13 मई की इस घटना को याद करते हुए सैलून मालिक ने खुद को भाग्यशाली बताया था। अब इसी संबंध में राहुल ने मिथुन को एक तोहफा दिया है।

मिथुन की दुकान पर राहुल के हेयरकट की खूब चर्चा हुई थी। इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। आपको बता दें कि राहुल ने मिथुन को जो तोहफे भेजे हैं, वो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसको सौंपे हैं। जिसे पाकर वो काफी खुश है। राहुल से तोहफा मिलने के बाद मिथुन ने कहा कि देश के इतने बड़े नेता से तोहफा पाकर वह काफी खुश है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं राहुल गांधी से मिलूंगा।

राहुल, मोची को भी दे चुके हैं गिफ्ट

राहुल का ऐसा ही एक वीडियो जुलाई महीने में भी देखने को मिला था। जहां वो यूपी के सुल्तानपुर में एक मोची की दुकान पर गए थे और वहां जूते सिलवाए थे। इसके अलावा राहुल गांधी ने मोची से उसकी रोजाना की कमाई के बारे में भी पूछा था। जिसके बाद कांग्रेस नेता ने राम सचेत नाम के मोची को जूता सिलाई की मशीन गिफ्ट की थी। जिसके लिए जूता सिलने वाले ने राहुल का शुक्रिया अदा किया था।

hesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

UP News Sultanpur Rae Bareli Lok Sabha seat Rahul Gandhi Raebareli