राहुल गांधी बोले- धर्मसंकट में फंस गया हूं, समझ नहीं आ रहा क्या करूं

राहुल गांधी हाल में हुए लोकसभा चुनाव में वायनाड और रायबरेली से चुनाव जीते हैं। नियम के तहत उन्हें एक लोकसभा सीट छोड़नी होगी। राहुल गांधी का कहना है कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि किस लोकसभा सीट से इस्तीफा दें।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Rahul Gandhi lok sabha elections 2024 raebareli wayanad congress MP News The Sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार 12 जून को केरल के दौरे पर थे। लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Elections ) के नतीजों के बाद राहुल का यह पहला केरल दौरा था। मलप्पुरम में जनसभा के दौरान राहुल ने कहा- वायनाड सीट छोड़ूं या रायबरेली, यह मेरे लिए धर्मसकंट है।

पढ़िए और क्या बोले राहुल

पीएम मोदी ( PM Modi ) की तरह मुझे भगवान से गाइडेंस नहीं मिल रहा है, मैं साधारण मनुष्य हूं। वायनाड ( wayanad ) या रायबरेली ( Raebareli ) का फैसला मुझे खुद ही करना होगा। मेरे लिए देश की गरीब जनता ही मेरी भगवान है। मैं जनता से बात करूंगा और फैसला लूंगा। राहुल ने कहा कि केरल और उत्तर प्रदेश के लोगों ने पीएम मोदी को बताया है कि संविधान हमारी आवाज है और वे इसको छू नहीं सकते हैं। देश की जनता ने PM को बताया कि वे तानाशाही नहीं कर सकते हैं। चुनाव से पहले भाजपा के नेता कहते थे कि वो संविधान को फाड़ देंगे। अब चुनाव के बाद मोदी संविधान को सिर से लगाते हैं। मोदी वाराणसी में मुश्किल से जीत पाए हैं। भाजपा अयोध्या में भी हार गई है। नफरत को मुहब्बत ने हरा दिया है।

Lok Sabha elections पीएम मोदी wayanad pm modi रायबरेली राहुल गांधी वायनाड Raebareli