Parliament Session : राहुल गांधी ने ऐसा क्या कहा कि हो गया संसद में हंगामा

सोमवार 1 जुलाई को संसद सत्र शुरू हुआ, संसद सत्र के बीच राहुल गांधी ने ऐसा बयान दे दिया जिससे लोकसभा में हंगामा मच गया। इस बयान पर अमित शाह ने राहुल गांधी से माफी की मांगने को कहा है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
PM Modi Amit Shah Parliament session
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोमवार 1 जुलाई को संसद सत्र शुरू हुआ। संसद सत्र के बीच राहुल गांधी ने ऐसा बयान दे दिया जिससे लोकसभा में हंगामा मच गया। पीएम मोदी ने राहुल गांधी के बयान पर कहा कि पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना गंभीर विषय है। राहुल गांधी के इस बयान पर अमित शाह ने राहुल गांधी से माफी की मांगने को कहा है।

राहुल गांधी ने दिया ये बयान

राहुल गांधी ने अपने संबोधन के दौरान कहा आरएसएस और बीजेपी के पास हिंदुओं का ठेका नहीं है। आरएसएस हिंदू समाज नहीं हेै। बीजेपी हिंदू समाज नहीं है। यह बात सुनते ही अमित शाह भड़क गए और राहुल गांधी से माफी मांगने को कहा। 

मणिपुर पर बोले राहुल गांधी

राहुल गांधी बोले पहली बार भारत के इतिहास में जनता से स्टेट्स छीने गए। जम्मू-कश्मीर-लद्दाख से स्टेट छीना है। मणिपुर को आपनी योजना ने जला दिया है, हिंसा में डुबो दिया है। आजतक पीएम मोदी मणिपुर नहीं गए। ऐसा लगता है पीएम के मणिपुर स्टेट नहीं है। हमने पीएम से कहा- ऐसे मैसेज दे दिए, वहां चले जाइए, लेकिन नहीं। मैं वहां गया मैतेई-कुकी से मिला।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

पीएम मोदी अमित शाह राहुल गांधी PM Modi lok sabha parliament session 2024