राहुल गांधी ने कर्ज माफी का किया वादा , मोदी ने दिया महंत को जवाब

दिल्ली शराब घोटाला केस में तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर फैसला, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बीजेपी के आरोपों का पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की ओर से जवाब दिए जाने सहित सोमवार की प्रमुख खबरें...

author-image
Marut raj
New Update
Rahul Gandhi promised loan waiver Modi replied to Mahant द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. दिल्ली शराब घोटाला ( delhi liquor scam ) केस में तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) की याचिका पर फैसला, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बीजेपी के आरोपों का पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की ओर से जवाब दिए जाने सहित सोमवार की प्रमुख खबरें....

मोदी के राजनीतिक पूर्वज मुस्लिम लीग समर्थक

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी के राजनीतिक पूर्वज मुस्लिम लीग समर्थक थे।

राहुल गांधी ने कर्ज माफी का किया वादा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शहडोल में आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार आने पर किसानों का कर्जा माफ करेंगे, कानूनी एमएसपी देंगे।

मोदी ने दिया महंत को जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी ( चरणदास महंत ) मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं। मोदी इन धमकियों से डरने वाला नहीं है। 

शराब घोटाले में जांच एजेंसियों को धक्का

छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित 2160 करोड़ रुपए के शराब घोटाले में बड़ा फैसला करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग के केस को रद्द कर दिया है। 

हेलिकॉप्टर में फ्यूल खत्म

MP के शहडोल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर फ्यूल की कमी से नहीं उड़ पाया। भोपाल से फ्यूल मंगाया गया।

 केजरीवाल की याचिका पर कल फैसला

दिल्ली शराब घोटाले में ईडी द्वारा हिरासत में लिए गए और तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती वाली याचिका पर हाईकोर्ट मंगलवार यानी 9 अप्रैल को फैसला सुनाएगा।

 

 दिल्ली शराब घोटाला मामला | Rahul Gandhi | Prime Minister Narendra Modi

Rahul Gandhi राहुल गांधी Prime Minister Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Delhi liquor scam CM Arvind Kejriwal सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली शराब घोटाला मामला