बिहार में राज्यपाल के सामने परेड करेंगे RJD के विधायक ! अमित शाह और जेपी नड्डा ने बिहार के प्रभारी के साथ की मीटिंग

author-image
Rahul Garhwal
New Update
बिहार में राज्यपाल के सामने परेड करेंगे RJD के विधायक ! अमित शाह और जेपी नड्डा ने बिहार के प्रभारी के साथ की मीटिंग

PATNA. बिहार की सियासत में बवाल मचा हुआ है। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है कि शनिवार को RJD विधायक दल की बैठक के बाद RJD विधायक राज्यपाल के सामने परेड कर सकते हैं।

राज्यपाल के बुलावे पर नीतीश पहुंचे, तेजस्वी नहीं

बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर की टी पार्टी में बुलाने पर सीएम नीतीश कुमार पहुंचे थे, लेकिन तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे। सीएम नीतीश करीब 50 मिनट तक राजभवन में रुके, लेकिन उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी।

दिल्ली बीजेपी हेडक्वार्टर में बड़े नेताओं की बैठक

दिल्ली में बीजेपी हेडक्वार्टर में पार्टी के बड़े नेताओं ने बैठक की। वहीं पटना में नीतीश कुमार ने सीएम हाउस और लालू प्रसाद ने राबड़ी आवास में अपने-अपने पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग की। शनिवार को शाम 4 बजे बीजेपी विधायक दल और कार्यसमिति की बैठक होगी। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े भी शामिल होंगे। वहीं RJD विधायक दल की भी शनिवार को मीटिंग होगी।

अखिलेश यादव का दावा

26 जनवरी को कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव डेढ़ घंटे साथ रहे, लेकिन दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई। वहीं पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजनीति में किसी के लिए दरवाजे परमानेंट बंद नहीं होते। अगर बंद होता है तो खुलता भी है। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उम्मीद है कि नीतीश कुमार NDA में नहीं जाएंगे।

Nitish Kumar नीतीश कुमार Amit Shah अमित शाह JP Nadda जेपी नड्डा Bihar politics बिहार की राजनीति RJD MLA आरजेडी विधायक